‘पुष्पा’ फिल्म को लेकर अल्लू अर्जुन ने कही ये बड़ी बात
‘पुष्पा’ फिल्म को लेकर अल्लू अर्जुन ने कही ये बड़ी बात
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक अल्लू अर्जुन अपनी आगामी फिल्म पुष्पा : द राइज को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाले अल्लू का कहना है कि पुष्पा उनके करियर की सबसे चैलेंजिंग फिल्म है। अभिनेता अल्लू अर्जुन, नेशनल क्रश बनकर लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना एवं फहद फासिल 17 दिसंबर को अपने काफी वक़्त से प्रतीक्षित प्रोजेक्ट पुष्पा: द राइज़ की रिलीज के लिए तैयार हैं। इसकी रिलीज से पूर्व अल्लू अर्जुन, अपनी टीम के साथ खूब प्रमोशन कर रहे हैं। कल टीम पुष्पा ने अल्लू अर्जुन की मौजूदगी में चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

वही संगीतकार देवी श्री प्रसाद, गीतकार मदन कार्की, जिन्होंने तमिल संस्करण के लिए संवाद लिखे हैं तथा अन्नात्थे से लोकप्रिय हुए डायरेक्टर शिवा भी उनके साथ थे। इस प्रोग्राम में लाइका प्रोडक्शंस के मेकर तमिल कुमारन, अल्लू बॉबी, कलाईपुली ​​एस थानू तथा आरबी चौधरी समेत अन्य लोग भी सम्मिलित हुए।

वही मीडिया से चर्चा करते हुए अल्लू अर्जुन ने बताया कि उन्हें लगा कि यह उनके लिए अहम है कि फिल्म तमिलनाडु में रिलीज हो। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि उनकी पिछली सुपरहिट मूवी अला वैकुंटापुरमुलु से 2020 में नई ऊंचाइयां छूने वाले अल्लू अर्जुन का जन्म चेन्नई में हुआ था तथा वह अपनी जिंदगी के पहले 20 वर्षों तक चेन्नई में रहे थे। “जब संगीतकार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) तथा अन्य ने फिल्म देखी, तो उन्होंने हमें कहा कि यह एक तमिल फिल्म की भांति नजर आती है। मैंने हंसते हुए कहा कि मैं एक तमिल आदमी हूं, उन्होंने कहा। उन्होंने आगे कहा कि हालांकि उनकी फिल्में यूट्यूब पर सबसे अधिक देखी जाने वाली भारतीय फिल्मों की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं, उन्होंने कहा कि वह कैसे चाहते हैं कि उनकी एक मूवी तमिलनाडु में अच्छी पहुंच बनाए, जो उन्होंने बताया कि उनका कहना ​​​​है कि यह उनके गृह राज्य की भांति है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 50वें विजय दिवस समारोह में भाग लेने के लिए बांग्लादेश दौरे पर

इवेंट रद्द होने के बाद भड़के अल्लू अर्जुन के फैंस, एक्टर ने लिखा पोस्ट

होने वाली पत्नी संग विद्युत जामवाल ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -