अल्लू अर्जुन ने ठुकराया 10 करोड़ का 'शराब' का विज्ञापन.., बॉलीवुड अभिनेता धड़ल्ले से बेच रहे 'गुटखा'
अल्लू अर्जुन ने ठुकराया 10 करोड़ का 'शराब' का विज्ञापन.., बॉलीवुड अभिनेता धड़ल्ले से बेच रहे 'गुटखा'
Share:

हैदराबाद: दक्षिण सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने एक शराब कंपनी का विज्ञापन करने से साफ मना कर दिया है। साउथ इंडस्ट्री के ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक, अल्लू को शराब कंपनी ने 10 करोड़ रू की पेशकश की थी। इसके साथ ही मनोबाला ने अल्लू को अपने उसूलों का पालन करने के लिए उनकी तारीफ भी की है। बता दें कि अल्लू अर्जुन एक ब्रांड को एंडोर्स करने के 7.5 करोड़ रू. चार्ज करते हैं। इसके पहले उन्होंने एक तंबाकू कंपनी का विज्ञापन करने से भी मना कर दिया था।

अल्लू के करीबी लोगों ने बताया है कि अभिनेता नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक और देश के लोग इन चीजों का ऐड देखकर ऐसे प्रोडक्ट का इस्तेमाल शुरू कर दें, जिससे उन्हें इसकी लत लग जाए। अल्लू अर्जुन का मानना है कि जिस चीज का सेवन वे खुद नहीं करते, उसे प्रमोट क्यों करें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू ने करोड़ो का तंबाकू कंपनी के इश्तेहार का ऑफर ठुकराते हुए कहा था कि- मैं फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहता। मैं स्वयं भी तम्बाकू का सेवन नहीं करता हूं। इसी कारण उन्होंने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से मना कर दिया था। यहां, तक कि अल्लू यह भी ध्यान रखते हैं कि, यदि उन्हें फिल्म में भी स्मोकिंग करनी पड़े तो भी उनके फैंस को ये बताया जाए कि स्मोकिंग गलत चीज़ है और इसका सेवन नहीं करना चाहिए। 

वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड में अजय देवगन, शाहरुख़ खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह जैसे अभिनेता गुटका-पाउच बेचते नज़र आते हैं। उन गुटखे-पाउच पर स्पष्ट शब्दों में लिखा होता है कि इसके सेवन से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी होती है, पर इसके बाद भी बॉलीवुड के अभिनेता चंद रुपयों की खातिर अपने प्रशंसकों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने से भी नहीं चूकते। हालाँकि, इसका विरोध होने के बाद अमिताभ बच्चन ने तो विज्ञापन से हटने की बात भी कही थी, लेकिन आज भी वो विज्ञापन धड़ल्ले से चल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेताओं को अल्लू अर्जुन से सीखने की काफी जरुरत है, क्योंकि ये देश भी अपना है और यहां के लोग भी।  

हर घर तिरंगा अभियान में सुपरस्टार रजनीकांत ने लिया भाग, लोगों से की खास अपील

मशहूर फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम का निधन, विजय दोवरकोंडा से लेकर कीर्ति सुरेश तक ने जताया दुःख

अल्लू अर्जुन को मिला करोड़ों का विज्ञापन, ठुकराकर जीता फैंस का दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -