अल्लू अर्जुन ने की विजय सेतुपति की इस जबरदस्त फिल्म की तारीफ, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात
अल्लू अर्जुन ने की विजय सेतुपति की इस जबरदस्त फिल्म की तारीफ, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात
Share:

दक्षिण फिल्म अभिनेता अल्लू अर्जुन अपने अंदाज, लुक्स तथा अभिनय से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। लेकिन हाल के दिनों में वो स्वयं फिल्म उपेन्ना के प्रशंसक हो गए हैं। हाल ही में तेलुगु सिनेप्रेमियों के मध्य पहुंची ये मूवी चारों ओर से प्रशंसा पा रही हैं। इस मूवी के साथ अभिनेता वैष्णव तेज तथा एक्ट्रेस कृति शेट्टी ने तेलुगु फिल्म जगत में डेब्यू किया है। ये एक रोमांटिक मूवी है जिसकी स्टोरी ऑनर किलिंग को लेकर है। मूवी की स्टोरी ऑडियंस को झकझोर देने में कामयाब रही है तथा इसीलिए चर्चा का विषय बनी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

वही अब इस मूवी की प्रशंसा ‘अल्ल वैंकुठपुरमलो’ अभिनेता ने भी की है। अभिनेता ने फिल्म उपेन्ना देखने के पश्चात् एक लंबी पोस्ट लिखकर अभिनेता वैष्णव तेज तथा अभिनेत्री कृति शेट्टी सहित पूरी फिल्म की टीम की प्रशंसा की है। अल्लू अर्जुन ने लिखा है, ‘मैंने उपेन्ना देखी, मैं डायरेक्टर बुची बाबू साना का सम्मान करता हूं, जिन्होंने इतनी बेहतरीन फिल्म डिलीवर की है। डीओपी तथा क्रू ने जबरदस्त काम किया है। देवी श्री प्रसाद का संगीत फिल्म की जान है। सुपरस्टार विजय सेतुपति जी के लिए और भी अधिक सम्मान जिनके ऑरा ने फिल्म को दूसरे लेवल पर पहुंचा दिया।’

इसके अतिरिक्त अल्लू अर्जुन ने एक्ट्रेस कृति शेट्टी तथा अभिनेता वैष्णव तेज की फर्स्ट ही फिल्म में इतनी शानदार अदाकारी के लिए बहुत प्रशंसा की है। अल्लू अर्जुन ने इस लंबी सी पोस्ट के साथ-साथ फिल्म उपेन्ना की टीम के साथ फोटोज भी सोशल मीडिया पर साझा की है। वही अल्लू अर्जुन की ये पोस्ट फैंस भी बहुत पसंद कर रहे है।

सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' के सेट से वायरल हुई तस्वीरें, फोटोज देख उड़ेंगे होश

आखिर क्यों यश की ठुकराई फिल्म पर प्रभास ने मारा दांव? वजह है बहुत ही खास

सुपरस्टार नागा चैतन्य से मिलने के लिए फैन ने कर डाली सारी हदें पार, वीडियो देख सभी रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -