रशिया में PUSPA के प्रमोशन के बीच ALLU ARJUN ने किया ऐसा काम
रशिया में PUSPA के प्रमोशन के बीच ALLU ARJUN ने किया ऐसा काम
Share:

अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज़ की रशिया रिलीज़ ने मूवी एक और नया उदाहरण पेश कर दिया है। जब टीम मूवी के प्रचार के लिए यात्रा कर रही थी, तो आइकन स्टार अल्लू अर्जुन को हाल ही में रूसी प्रशंसकों को उनकी भाषा में संबोधित करते हुए भी देखा गया, जिसने निश्चित रूप से उन सभी को प्रभावित भी कर दिया है।

जहां पुष्पराज के स्वैग ने रिलीज होने के उपरांत से ही इंडिया में हंगामा मचा रखा था, वहीं अब रूस में भी इसी तरह का नजारा देखने के लिए मिल रहा है। जैसा कि पुष्पा: द राइज हाल ही में रूस में रिलीज कर दी गई है, मूवी की पूरी टीम कई स्थानों पर इसका प्रचार करते दिखाई दी। इस बीच मूवी के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन को अपने पुष्पराज स्वैग में रूसी प्रशंसकों को रूसी रस्की याज़िक में संबोधित करते देखा गया, जो उनकी भाषा है और इसके उपरांत वहां मौजूद लोगों ने तालियों के साथ उनका स्वागत किया और हूटिंग की।

पुष्पा: द राइज़ 1 दिसंबर को मास्को में और 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में रिलीज़ की गई थी। मूवी का प्रीमियर रूस के 24 शहरों में होने वाले 5वें भारतीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में होने वाला है। यह मूवी 8 दिसंबर को रशिया में रिलीज होने वाली है। जहां पुष्पा: द राइज का क्रेज पूरे देश में छा गया है, वहीं फैन्स फिल्म से जुड़ी हर अपडेट का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि टीम पुष्पा: द रूल के लिए भी कमर कस रही है।

विद्युत् जममवाल का खतरनाक स्टंट देख उड़े लोगों के होश

इस अभिनेत्री के निधन से सदमे में है मनोरंजन जगत, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जताया दुख

मनोरंजन जगत पर छाए मौत के बादल, इस फिल्ममेकर ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -