अल्लू अर्जुन ने मीडिया से मांगी माफ़ी, जानिए क्या है वजह?
अल्लू अर्जुन ने मीडिया से मांगी माफ़ी, जानिए क्या है वजह?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा का प्रथम भाग 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहा है। इस फिल्म की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा थी। अल्लू इस वक़्त फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड किरदार में दिखाई देने वाली हैं। दोनों ही इस वक़्त जोर-शोर से मूवी का प्रमोशन कर रहे हैं। पहले हैदराबाद फिर चेन्नई तथा उसके पश्चात् बेंगलुरु में।

वही बुधवार को अल्लू अर्जुन एवं रश्मिका ने बेंगलुरु में फिल्म का प्रमोशन किया। चेन्नई के पश्चात् जब टीम बेंगलुरु के लिए रवाना हुई तो खराब मौसम के कारण फ्लाइट रद्द हो गई। जिसके कारण अल्लू की टीम को वेन्यू पर पहुंचने में देरी हो गई। जब अल्लू अर्जुन प्रमोशन के लिए इवेंट पर पहुंचे तो उस वक़्त मीडिया बहुत नाराज हो चुकी थी क्योंकि वो लोग कई घंटों से उनकी प्रतीक्षा कर रहे थे। प्रमोशन के चलते एक मीडिया पर्सन ने अल्लू से पूछा कि क्या ये सही है कि प्रमोशनल इवेंट के लिए उनसे घंटों प्रतीक्षा करवाई गई?

वही अभिनेता ने मीडिया के प्रश्न का बहुत ही शांति से उत्तर दिया। उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी। उन्होंने कहा- मैं माफी मांगता हूं तथा खराब मौसम के कारण प्राइवेट प्लेन टेक ऑफ नहीं कर पाया। बता दे कि हाल ही में पुष्पा के एक इवेंट में अल्लू अर्जुन ने रश्मिका मंदाना के साथ काम करने का एक्सपीरियंस साझा किया। उन्होंने बताया कि वह रश्मिका को क्रशमिका बुलाते हैं। उन्होंने कहा- द नेशनल क्रश। मैं उन्हें क्रशमिका नाम से बुलाता हूं। हम कई लोगों के साथ काम करते हैं मगर उनमें से कुछ ही लोग होते हैं जिनसे हम प्यार करते हैं। रश्मिका सह-कलाकार हैं और बहुत प्यारी हैं। वह बहुत सिंपल, इंटेलिजेंट एवं बहुत बहुत टैलेंटिड हैं।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 50वें विजय दिवस समारोह में भाग लेने के लिए बांग्लादेश दौरे पर

इवेंट रद्द होने के बाद भड़के अल्लू अर्जुन के फैंस, एक्टर ने लिखा पोस्ट

होने वाली पत्नी संग विद्युत जामवाल ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -