'ओ अंतावा' के वीडियो में इस स्टेप को देख हसी के मारे लोटपोट हुए अल्लू अर्जुन और सामंथा
'ओ अंतावा' के वीडियो में इस स्टेप को देख हसी के मारे लोटपोट हुए अल्लू अर्जुन और सामंथा
Share:

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन अपनी हाल ही में रिलीज हुई मूवी 'पुष्पा: द राइज' को लेकर चर्चाओं में अब भी बने हुए है । इसी मूवी में सामंथा रूथ प्रभु ने अपने पहले आइटम नंबर 'ओ अंतवा ओ ओ अंतवा' में अपने शानदार प्रदर्शन से इंटरनेट पर धूम मचा दी है। अब कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने इस गाने का एक बिहाइंड द सीन वीडियो भी रिलीज़ कर दिया था। 

गणेश आचार्य ने सामंथा और अल्लू अर्जुन के लिए कही ये बात: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गणेश आचार्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रविवार को एक BTS वीडियो साझा  किया है, जिसमें वे सामंथा और अल्लू अर्जुन को डांस स्टेप्स सिखाते हुए दिखाई दे रहे है। इसे साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन भी दिया है, "इन दोनें के साथ शूट करके बहुत आनंद आया। मेरे फेवरेट्स के साथ एक और हिट, सेट पर इन दोनों के साथ सबसे मस्ती भरा वक़्त बिता।" 

फिल्म की रिलीज से पहले ही आइटम नंबर ने मचाई सनसनी: सामंथा के इस आइटम नंबर ने मूवी के रिलीज होने से पहले ही बहुत सनसनी मचाई हुई है। इन चर्चाओं को मूवी की सफलता का एक बड़ी वजह कहना गलत नहीं होगा। अगले महीने इस फिल्म का दूसरा पार्ट 'पुष्पा: द रूल' रिलीज किया जाने वाला है। 

सूर्या की 'जय भीम' ऑस्कर नामांकन पाने वाली पहली तमिल फिल्म बनी

कीर्ति सुरेश कहती हैं, इन दिनों नकारात्मक का मतलब सकारात्मक हो सकता है

बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -