पुलिस को मिली ऐसी अजीबोगरीब शिकायत, मौके पर पहुंची तो दंग रह गई

Dec 07 2018 07:03 PM
पुलिस को मिली ऐसी अजीबोगरीब शिकायत, मौके पर पहुंची तो दंग रह गई

न्यूजर्सी से हाल ही में एक ऐसा मामला सुनने में आया है जिसके बारे में जानकारी खुद पुलिस भी हैरान हो गई थी. यहाँ के इगुआना (एक प्रकार की अमरिकी छिपकली) को लेकर नेप्च्यून टाउनशिप पुलिस विभाग ने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा की है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सूत्रों की माने तो पुलिस ने एक जीव की तस्वीर शेयर करते हुए एक मैसेज के जरिए उसके मालिक को खोजने के लिए लोगों से मदद मांगी थी. आपको बता दें नेप्च्यून टाउनशिप पुलिस विभाग को खुद ही नहीं समझ में आया कि आखिर ये जीव कौन सा है.

नेप्च्यून पुलिस विभाग भी इस अजीब से दिखने वाले जीव को देखकर घबरा गए और सोचा कि शायद सोशल मीडिया पर शेयर करने से लोग इसके बारे में कुछ बता पाएं कि यह क्या है और किसका है? उन्होंने फेसबुक पर किते गए पोस्ट में बताया कि, कैसे पुलिस को एक मगरमच्छ जैसे दिखने वाले जीव के बारे में एक कॉल प्राप्त हुई... इसके बाद में ये पता चला कि वह एक व्यक्ति का पालतु जानवर है और जिसे इगुआना (अमेरिकी छिपकली) कहा जाता है.

आपको बता दें पुलिस के पोस्ट शेयर करते ही उस भयानक जीव के मालिक ने देखकर जवाब दिया और इस तनाव भरी स्थिति से किसी अन्य को कोई परेशानी न हो इसके लिए पुलिस के पास गया. बाद में मालिक अपने जीव को सुरक्षित घर ले आया.

मृत महिला ने दिया बच्चे को जन्म, पहली बार हुआ ऐसा कमाल

जानवरों की तरह पिंजरे में रहते हैं यहां के लोग, ये है मज़बूरी

कभी नहीं नहाती यहां की महिलाएं, फिर भी हैं बेहद सुंदर