अलायंस एयर कर रही भोपाल को अपना बेस स्टेशन बनाने की तैयारी

भोपाल : एयर इंडिया की सहयोगी अलायंस एयर के द्वारा भोपाल को अपना बेस स्टेशन बनाने की तैयारी की जा रही है. जिसके बारे में यह भी बताया जा रहा है कि यहाँ से पहले चरण के अंतर्गत रायपुर-पुणे और जबलपुर-हैदराबाद तक उड़ानें शुरू की जाना है. इस मामले में यह बात सामने आ रही है कि एयर इंडिया के सीएमडी अश्विनी लोहानी एवं एयरपोर्ट डायरेक्टर आकाशदीप माथुर की विशेष पहल पर अलायंस एयर ने भोपाल को छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, तेलंगाना एवं कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू तक जोड़ने की शुरुआत की है.

बताया जा रहा है कि 23 मई को भोपाल से रायपुर-पुणे उड़ान की शुरुआत होना है. जबकि साथ ही इस बात से भी अवगत करवा दे कि यह उड़ान सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को रहने वाली वाली है. जबकि यह भी बता दे कि यह सुविधा वापसी में भी उपलब्ध रहने वाली है.

ठीक इस दिन भोपाल से जबलपुर एवं हैदराबाद उड़ान भी शुरू होगी. यहाँ भी वापसी में उड़ान सेवा मिलने वाली है. बता दे कि यह उड़ान मंगलवार, गुरुवार, शनिवार एवं रविवार को उपलब्ध रहेगी. बताया जा रहा है कि 16 जून से भोपाल-जबलपुर के बीच डायरेक्ट उड़ान प्रारंभ होने वाली है और यह सर्विस सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को मिलेगी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -