Sourabh • 3 mins
दिल्ली गुरुद्धारे के प्रबंधकों पर छेड़खानी का आरोप, वीडियो वायरल
Share:

दिल्ली : आये दिन महिलाओं से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले बढ़ते ही जा रही है. अब दिल्ली के गुरुद्धारे में भी एक लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है, जहा परमजीत नामक सिख युवती ने हरजीत सिंह और सुखविंदर सिंह जो की दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के सदस्य है के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है. मामला रकाबगंज गुरुद्धारे  से जुड़ा है. परमजीत गीता कालोनी की निवासी है. परमजीत ने कहा कि वो 7.3.18  को गुरुघर गई थी, जहा उक्त लोगों ने मेरे साथ बदसुलूकी की थी.

उन्होंने कहा हरजीत ने मुझे कहा कि नीचे जाओ और DGM  सुखविंदर से मिलो. मै जब नहीं मिली तो मेरे साथ बदतमीजी की गई. तीन दिन बाद जब में मिलने पहुंची तो भी मेरे साथ बुरा सुलूक किया गया. जब मेने इस बात की शिकायत जनरल सक्रेट्री से की तो दोनों ने फोन पर मेरी माँ को धमकाया. मुझ पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाते हुए मुझे जेल भिजवाने और जान से मारने की धमकी दी गई.

परमजीत  ने कहा, सिख गुरुद्वारा कमिटी ने भी अब तक मेरी शिकायत पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है. मेरे छोटे छोटे बच्चे है और अब मेरी जान को इन लोगों से खतरा है. गौरतलब है कि मंदिर मस्ज़िद मे झेड़खानी के बाद अब ये अपने आप मे सम्भवतः पहला मौका है जब गुरुद्धारे से जुड़े लोगों पर इस तरह का घिनोना इल्जाम लगा हो. बहरहाल मामलें की जांच के बाद ही सच्चाई के सामने आने की उम्मीद है.  

उन्नाव रेप केस: विधायक की गिरफ्तारी पर सरकार ने खड़े किये हाथ

ख़बरें अब तक

उन्नाव केस के आरोपी बीजेपी विधायक पर FIR दर्ज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -