इलाहाबाद नगर निगम बैठक में वंदे मातरम पर हंगामा

इलाहाबाद नगर निगम बैठक में वंदे मातरम पर हंगामा
Share:

इलाहाबाद. शहर इलाहाबाद में वंदे मातरम को लेकर हंगामा हो गया है. हाल ही में नगर निगम की बैठक हुई जिसमे सभासदो ने वन्देमातरम गाने को लेकर हंगामा किया. बैठक के कई सदस्यों ने इस पर नाराजगी जता कर बैठक का बॉयकॉट कर दिया. बता दे कि गुरुवार को नगर निगम की बैठक थी. बैठक में नगर निगम के सभा सदस्य पहुंचे. जब बैठक की शुरुआत में वन्देमातरम गाने की बात सामने आई तो वहां मौजूद सदस्यों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया.

वंदेमातरम न गाने को लेकर बैठक में शोर होना शुरू हो गया. वंदेमातरम का विरोध करने वाले सभा सदस्यों ने आरोप लगाया कि बिना कारण एक नई प्रथा शुरू की जा रही है. इस दौरान वहां सभा सदस्यों के बीच लंबी बहस हो गई. इसके बाद कुछ सभा सदस्य बैठक से बाहर चले गए. बता दे कि इससे पहले भी मेरठ नगर निगम बोर्ड की बैठक में भी वंदेमातरम को लेकर विवाद हो गया था.

बैठक में विपक्षी मुस्लिम पार्षद वंदेमातरम गायन के दौरान सदन से उठकर बाहर चले गये थे. इस विषय को लेकर विपक्षी पाषर्दों के रुख को देखते हुए महापौर हरिकांत अहलूवालिया ने वंदेमातरम का विरोध करने वाले पाषर्दों की सदस्यता समाप्त करने का प्रस्ताव रखा था. साथ ही ऐसे सदस्यों को सदन में नहीं बैठने का प्रस्ताव रखा था, जिसे भाजपा के सदस्यों ने पास कर दिया.

ये भी पढ़े 

गैंगरेप की रिपोर्ट लिखने से किया इंकार

सिर्फ शिल्पा शिंदे ही नहीं बल्कि ये भाभी भी हो चुकी है प्रोड्यूसर के शोषण का शिकार

फारूक अब्दुल्ला ने कहा भारत-पाक में सुलह कराए अमेरिका, ओवैसी ने किया खारिज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -