भाजपा विधायक की बेटी साक्षी की याचिका पर आज सुनवाई करेगा इलाहबाद हाई कोर्ट
भाजपा विधायक की बेटी साक्षी की याचिका पर आज सुनवाई करेगा इलाहबाद हाई कोर्ट
Share:

प्रयागराज : बरेली के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की तरफ से सुरक्षा की मांग को लेकर इलाहाबाद उच्च न्यायालय में दाखिल याचिका पर आज (15 जुलाई) सुनवाई होगी. यह सुनवाई 11 बजे आरंभ होने की संभावना है. याचिका में साक्षी मिश्रा ने अपने विधायक पिता, भाई और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों से जान का खतरा बताया है. यह सुनवाई इलाहाबाद उच्च न्यायालय में न्यायमूर्ति सिद्धार्थ वर्मा की एकलपीठ में होगी.

उल्लेखनीय है कि बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने घर से भागकर दलित जाति के अजितेश से प्रेम विवाह किया है. नोएडा में प्रेमी जोड़े के मिलने पर यूपी पुलिस ने उन्‍हें सुरक्षा उपलब्ध कराई हुई है. पुलिस की पुख्ता सुरक्षा में रविवार देर शाम साक्षी और अजितेश प्रयागराज पहुंचे थे. सुरक्षा कारणों से पुलिस ने दोनों को बेहद गोपनीय जगह पर रखा था. दोनों को आज हाईकोर्ट में हाजिर होना है.

दावा किया जा रहा है कि साक्षी मिश्रा ने अजितेश से प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में चार जुलाई को प्रेम विवाह कर लिया है. विवाह का सर्टिफिकेट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं मंदिर के महंत परशुराम दास ने मंदिर में किसी भी शादी से साफ़ इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि राम जानकी मंदिर में कोई विवाह नहीं कराया जाता है. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादी के सर्टिफिकेट को फर्जी करार दिया है.

National Law University Delhi में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट

पांचवे दिन भी पेट्रोल के दामों में मिली राहत, डीजल की कीमत भी रही स्थिर

JRF के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -