घर में इन सब चीजों का होना मतलब मुसीबतों को दावत देना
घर में इन सब चीजों का होना मतलब मुसीबतों को दावत देना
Share:

वास्तु शास्त्र के मुताबिक कभी कभी घरो में ऐसे हालात पैदा हो जाते है की कुछ ठीक नहीं रहता. क्योकि हम घर की चीजों पर ध्यान ही नहीं दे पाते है की कौन सी वस्तु हमारे घरो में बुरे हालातो को जन्म दे रही है यदि इसका अंदाज़ लगाया जाए तो हम अपने घर की वस्तुओं को सुधार कर घर के हालातो में सुधार कर सकते है तो चलिए देखते है वो कौन सी वस्तु है जो घरो में तनाव व संकट पैदा करती है-

वास्तुशास्त्र की माने तो घरो में कभी टूटा हुआ कांच नहीं रहना चाहिए क्योकि टूटा कांच घर के मुताबिक अशुभ माना जाता है टूटे कांच में अपना मुख देखने से किस्मत के रास्ते बंद होने लगते है. मानसिक तनाव पैदा होता है, और स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता.

वास्तुशास्त्र के मुताबिक मकड़ी का जाला घरो में अशुभ फल देता है मकड़ी के जाले घर में रहने से घर में पारिवारिक कलह हो सकती है घरो में तनाव बना रहता है इसलिए घर में मकड़ी के जाले नहीं रहने दें.

अगर आपके घर की दीवारों पर किसी भी प्रकार की पपड़ी निकल रही है तो यह अशुभ होता है घर की दिवारो पर पपड़ी निकलना दरिद्रता को निमंत्रण देना है और इससे धन की कमी होने लगती है इसलिए यदि घरो की दीवारों में पपड़ी निकल रही है तो उसे जल्दी ही ठीक करवा लें.

यदि आपके घर की छत में से या नल मे से पानी टपकता हो तो यह भी अशुभ माना जाता है ऐसा होने आपके घर का बे वजह धन खर्च होगा, इसलिए जितनी जल्दी हो सके इनमें सुधार आकर लें.

ये कांटेदार पौधे जो घर में लाते हैं खुशहाली

घर में पूजा रूम अगर गलत जगह बना है तो जीवन भर पड़ेगा पछताना

वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ घर में लगाए यह पौधा, बढेगा मान सम्मान

अगर देने जा रहे हो किसी को गिफ्ट तो जान लें ये बातें नहीं तो पड़ेगा पछताना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -