बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये सभी कार
बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये सभी कार
Share:

देश में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है और इस वक़्त बहुत से लोगों की यह इच्छा होती है वह अपनी फैमिली के लिए एक नई कार खरीदकर इन त्योहारों को खुशियों को दोगुना कर पाएंगे. लेकिन बहुत सारे लोगों की इस इच्छा के बीच उनका बजट आड़े आ जाता है. ऐसे में यदि आप भी एक नई कार खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट सिर्फ 5 लाख रुपये तक का ही है तो आज हम आपको बताने जा इंडियन मार्केट में उपलब्ध कुछ ऐसी कारों के बारे में, जिन्हें आप अपने बजट में ही खरीद पाएंगे. 

Datsun Go: इसमें 1.2-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो 5-स्पीड CVT ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के ऑप्शन पेश किया गया है उपलब्ध है. यह इंजन मैनुअल गियरबॉक्स के साथ 68PS की पॉवर और 104 Nm टॉर्क प्रोड्यूस भी कर रहा है. जबकि CVT के साथ यह 77PS तक की पॉवर और 104 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 4.02 लाख रुपये है जो कि इसके टॉप मॉडल के लिए 6.51लाख रुपये तक जाता है. 

Maruti Suzuki S-Presso: मारुति एस-प्रेसो में एक 1-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 68PS की पॉवर और 90Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में कामयाब है. जिसमे  5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एक वैकल्पिक 5-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इसकी शुरूआती एक्स शोरूम का मूल्य 4.26 लाख रुपये है जो कि इसके टॉप मॉडल के लिए 5.99 लाख रुपये तक जा सकता है. 

Datsun Redi-Go: इसमें दो पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, इसमें एक 0.8-L यूनिट 54PS की पॉवर और 72 Nm का  टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. जबकि दूसरा 1.0 L यूनिट 69PS की पॉवर और 91 Nm का टॉर्क जेनरेट भी कर रहे है. जिसमे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ केवल 1-लीटर पेट्रोल इंजन में 5-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया जा रहा है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 3.97 लाख रुपये से 4.95 लाख रुपये तक है.

आखिर क्यों इतने बड़े डिस्काउंट के साथ भी नहीं बिक रही महिंद्रा की कार

BMW ने हर किसी के होश उड़ाने के लिए पेश की करोड़ों की खास कार

टाटा टियागो EV खरीदना होगा एकदम पैसा वसूल, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -