सभी नदी नाले उफान पर, जानिए किस क्षेत्र में क्या है स्थति
सभी नदी नाले उफान पर, जानिए किस क्षेत्र में क्या है स्थति
Share:

इंदौर/ब्यूरो। इंदौर संभाग में कल रात से लगातार बारिश हो रही है। तेज बारिश की वजह से संभाग के कई इलाकों में इस दौरान भारी मात्रा में जल जमाव की स्थिति बन गई है। इंदौर शहर के कई इलाकों की सड़कें और गलियां भारी बारिश की वजह से जलमग्न दिखाई दे रही हैं। जबकि पुरे इंदौर संभाग में सुबह से भी लगातार बारिश हो रही है। 

यशवंत सागर डेम के 2 गेट खोले जाने से गंभीर डेम का जल स्तरकरीब 1900 एमसीएफटीपर पहुंच गया। जिसकी वजह से आज गंभीर डेम के गेट खोलना पड़ सकते है। गंभीर डेम की फुल केपेसिटी 2250 एमसीएफटी है। लगातार जारी बारिश के कारण तेजी से डेम में पानी बड़ रहा है।आज सुबह का लेवल 482.67/1892 दर्ज किया गया। बारिश की वजह से संभाग के कई इलाकों में इस दौरान भारी मात्रा में जल जमाव की स्थिति बन गई है।

संभाग में कल रात से लगातार बारिश हो रही है। लगातार बारिश के कारण बागली क्षेत्र के सभी नदी नाले उफान पर है। जिसकी वजह से चापड़ा बागली मार्ग एवं इंदौर बैतूल हाईवे मार्ग आवागमन बंद है। आवगमन कब सुचारु रूप से शुरू हो पाएगा अभी कहां नहीं जा सकता है, क्योंकि अभी भी लगातार बारिश देखि जा रही  है। संभाग के कई इलाकों में इस दौरान भारी मात्रा में जल जमाव की स्थिति बन गई है।

हर लुक में खूबसूरती को भी मात देता है सुरभि चंदना

योगी के मंत्री संजय निषाद को MP-MLA कोर्ट का समन, जानिए पूरा मामला

हुंडई लॉन्च करने जा रही अपनी नई कार

खाटूश्याम मंदिर हादसे पर CM गहलोत का एक्शन, SDM और DSP सस्पेंड

भारी बारिश के चलते स्कूलों में घोषित हुआ अवकाश, आप भी कर लें यहाँ चेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -