बड़ी खबर! नहीं हो रही है विक्की-कैटरीना की शादी! हुआ ये हैरतअंगेज खुलासा
बड़ी खबर! नहीं हो रही है विक्की-कैटरीना की शादी! हुआ ये हैरतअंगेज खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी की ख़बरें इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दिन-महीना पूरा विवरण इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं। मगर इस बीच एक ऐसी भी जानकारी आ रही है जो प्रशंसकों को निराश कर सकती है। हाल ही में विक्की कौशल के एक नजदीकी रिश्तेदार ने ऐसा खुलासा किया कि सब लोग चौंक गए। 

विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी को लेकर असमंजस बना हुआ है। एक ओर जहां कुछ व्यक्ति इस शादी को कन्फर्म बता रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इस शादी से मना कर रहे हैं। ऐसे ही विक्की कौशल की एक रिश्तेदार ने शादी की चल रही खबरों पर खुलासा किया। विक्की की मौसेरी बहन ने बताया कि विक्की एवं कैटरीना की शादी नहीं हो रही है। दोनों सितारें या इनकी फैमिली की ओर से कोई खबर नहीं आई है, जो भी खबरें चल रहीं हैं सब रिपोर्ट्स के आधार पर ही बताईं जा रही हैं। 

विक्की की मौसेरी बहन डॉ। उपासना वोहरा ने इन दोनों सितारों की शादी की बात से स्पष्ट इंकार कर दिया है। उन्होंने इसे मीडिया में चल रही अफवाह बताया है। उनका ये बयान बेहद महत्व रखता है क्योंकि वो विक्की के परिवार की सदस्य हैं। विक्की की मौसेरी बहन डॉ। उपासना ने बताया, 'तैयारियों से लेकर शादी की दिनांक तक फैलाई जा रही मीडिया में खबरें केवल अफवाह हैं। शादी तो नहीं हो रही है। ये तो सारे रूमर्स ही हैं आप की मीडिया में। ऐसी चीजें होंगी तो घोषणा करेंगे ही। बॉलीवुड में अक्सर रूमर्स आते हैं तथा बाद में पता चलता है कि बात कुछ और थी। वो सिर्फ टेम्परेरी रूमर्स होते हैं। हाल ही में मेरी भाई से बातचीत हुई थी। ऐसा कुछ नहीं है। बाकी मैं इस मुद्दे पर और कुछ कमेंट नहीं करना चाहती, लेकिन फिलहाल शादी तो नहीं हो रही है।'

हुमा कुरैशी की अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

Netflix के मंच पर प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स को किया रोस्ट, इस मशहूर अभिनेत्री ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

ओपन कोट के साथ नेहा कक्कड़ ने पहना ट्रांसपेरेंट ब्रालेट, तस्वीरों ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -