दिनभर की सभी ख़बरें एक साथ
Share:

 

बीजेपी के बाद अब मप्र प्रदेश कांग्रेस ने अध्यक्ष बदला 
मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कसना शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने एक बड़ा बदलाव करते हुए पार्टी के दिग्गज नेता कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बना दिया है. ज्योतिराज सिंधिया को चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाया गया है. कमलनाथ के पास पहले से ही हरियाणा और पंजाब का प्रभार है.गौरतलब है कि बीजेपी ने कुछ दिनों पहले ही अपने प्रदेश अध्यक्ष को बदला था 

कंधार अपहरण पर बोले सुब्रह्मण्यम स्वामी
बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि कंधार अपहरण कांड के दौरान सरकार आतंकियों के खिलाफ सख्त नहीं थी. उन्होंने कहा कि 'मजबूत इरादे' न होने के कारण भारत सरकार को 1999 में 190 यात्रियों को छुड़ाने के लिए तीन आतंकियों को रिहा कर 'समझौता' करना पड़ा था. उन्होंने कहा कि आतंकियों के खिलाफ रत्ती भर भी सहिष्णुता की नीति नहीं होनी चाहिए. 

कुछ दल लॉलीपॉप दिखाकर कर्नाटक जीतने की कोशिश में - मोदी
कर्नाटक में 12 मई को वोट डाले जाने हैं. बीजेपी ने सभी सीटों पर उम्मीदवारों की फाइनल लिस्ट भी जारी कर दी है. ऐसे में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए नमो ऐप के जरिये उनसे 'सीधी बात' की. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ दल लॉलीपॉप दिखाकर कर्नाटक चुनाव जीतने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं.  

सीएम योगी ने दिए एफआईआर के आदेश
कुशीनगर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला अस्पताल में घायल बच्चों का हालचाल जाना. उन्होंने अधिकारियों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने मृतक बच्चों के परिजनों से भी मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने हादसे को बेहद दुखद बताते हुए कहा कि प्रथम दृष्टया ड्राइवर की गलती नजर आ रही है. मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं. हमने एफआईआर करने के भी आदेश दे दिए हैं. 

सीधे सुप्रीम कोर्ट जज बनने वाली पहली महिला वकील इंदु मल्होत्रा
केंद्र सरकार ने वरिष्ठ वकील इंदु मल्होत्रा की सुप्रीम कोर्ट में नियुक्ति की सिफारिश को मंजूरी दे दी है. सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने तीन महीने पहले उनके नाम की सिफारिश की थी, जिसपर सरकार ने बुधवार को मुहर लगा दी. मल्होत्रा पहली महिला वकील होंगी, जिन्हें सीधें शीर्ष अदालत की जज बनाया गया हो. 

 

पोर्न बंद करने के लिए मंत्री ने दिया ये तर्क

कमलनाथ बने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

आसाराम के नाम पर रखे बस स्टॉप का नाम बदलने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -