दिनभर की सभी ख़बरें
Share:

मप्र BJP नेताओं को आनंदी बेन की सलाह
मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल विधानसभा चुनावी साल में बीजेपी नेताओं को वोट लेने के गुर सिखा रही है. सतना जिले की चित्रकूट यात्रा के दौरान शुक्रवार को राज्यपाल ने बीजेपी नेताओं और अफसरों की क्लास ले ली.राज्यपाल ने भाजपा नेताओं को कहा कि कुपोषण और टीबी सतना जिले की बड़ी दिक्कत है और इसे दूर करने की कोशिश होनी चाहिए.  

चीन में दौरा खत्म कर मोदी हुए भारत रवाना
नरेंद्र मोदी की चीन में दो दिन की अनौपचारिक शिखर वार्ता खत्म हो गई। शनिवार को मोदी और जिनपिंग की 3 मुलाकातें हुईं। सबसे पहले दोनों नेताओं ने वुहान की ईस्ट लेक के किनारे टहलते हुए चाय पर चर्चा की। मोदी-जिनपिंग ने झील में नाव पर सैर की। जिनपिंग ने मोदी को लंच दिया। दोनों नेताओं के बीच सीमा पर शांति बनाए रखने को लेकर सहमति बनी है।  
 
मीडिया पर लाइव आया आसाराम, एक घंटे बाद हटाया गया
 रेप मामले में उम्रकैद की सजा मिलने के दो दिन बाद ही आसाराम सोशल मीडिया पर आ गया। सोशल मीडिया अकाउंट पर आसाराम का फोटो लगा वीडियो और प्रवचन देता ऑडियो मैसेज चला। आसाराम कहता है, “पहले शरद व शिल्पी को निकलवाएंगे। बाद में हम आ जाएंगे तुम्हारे बीच।” हालांकि, एक घंटे बाद ऑडियो को फेसबुक और मंगलमय ऐप से हटा दिया गया। 

राहुल गांधी के बाद कमलनाथ का 'टेम्पल रन
मध्य प्रदेश के नवनियुक्त कांग्रेस अध्यक्ष और दिग्गज नेता कमलनाथ का एमपी के विधानसभा चुनावों में सॉफ्ट हिंदुत्व पर फोकस होगा. इसकी झलक अध्यक्ष बनने के बाद उनके पहले एमपी के दौरे से होगी. दरअसल, प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद कमलनाथ मंदिरों की तरफ रुख करने वाले हैं. इसकी शुरुआत राजधानी भोपाल स्थित हनुमान मंदिर से होगी 

अक्षय कुमार के सूट कि बोली पहुंची 5 करोड़ तक सिलसिला जारी है
अक्षय कुमार ने कल अपनी फिल्म रुस्तम में पहनी हुई नेवी ऑफिसर की ड्रेस निलामी के लिए दी थी. बहुत ही कम समय में इस ड्रेस के लिए 20,000 रुपये से शुरू हुई बोली फ़िलहाल  5 करोड़ तक पहुंच गई. सिलसिला जारी है. मुंबई के फंड रेजिंग प्लेटफॉर्म सॉल्टस्काउट के जरिये ये बोली लगवाई गई.  

डॉ. हरीसिंह गौर यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह

सतना जिले में नेशनल हाइवे-7 पर हुआ भीषण हादसा

ट्विटर पर धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान हुई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -