Samsung के इस फ़ोन के आगे फीके पड़ जाएंगे सारे मोबाइल, जानिए क्या है खासियत
Samsung के इस फ़ोन के आगे फीके पड़ जाएंगे सारे मोबाइल, जानिए क्या है खासियत
Share:

लोकप्रिय और विश्वसनीय स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग (Samsung) एक नया स्मार्टफोन, Samsung Galaxy M13 5G पेश करने जा रहे है. जहां इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी की तरफ से कोई सूचना अब तक सुनने के लिए नहीं मिली है आई है लेकिन सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स और लीक्स के माध्यम से इस बारे में कुछ बातें सामने आ चुकी है. तो चलिए Samsung Galaxy M13 5G के बारे में अबतक सामने आई सारी जानकारी....

लॉन्च होने जा रहा Samsung Galaxy M13 5G: Samsung Galaxy M13 5G के पेश को लेकर बहुत वक़्त से बातें की जा रही है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को सैमसंग (Samsung) एक मिड-रेंज डिवाइस के रूप में पेश किया जा रहा है और इसे एफसीसी (FCC) लिस्टिंग पर देखा गया है. इस सर्टिफिकेशन वेबसाइट के माध्यम से फोन के बारे में बहुत जानकारी हाथ आ चुकी है. 

सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा Samsung Galaxy M13 5G: जैसा कि हम पहले भी बता चुके है कि, Samsung Galaxy M13 5G को FCC (FCC) लिस्टिंग पर देखा जा सकता है. इस सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर सैमसंग का यह स्मार्टफोन SM-M135M मॉडल नंबर से पेश कर दिया है. इस स्मार्टफोन को ब्लूटूथ SIG (Bluetooth SIG) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है. इन्हीं लिस्टिंग्स के माध्यम से फोन के बारे में जानकारी सामने आई है.

फर्राटेदार स्पीड से चार्ज होगा Samsung Galaxy M13 5G: एफसीसी (FCC) लिस्टिंग की माने तो इस स्मार्टफोन में आपको 15W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. FCC साइट के अनुसार से इस फोन को जिस चार्जिंग अडैप्टर के साथ टेस्ट किया गया है, उसका मॉडल नंबर EP-TA200 है. ये अडैप्टर ही 15W के चार्जिंग आउटपुट के साथ मिल रहा है. फिलहाल इस बारे में कोई खबर नहीं आई है कि सैमसंग चार्जर फोन के साथ देगा या नहीं.

Samsung Galaxy M13 5G के बाकी फीचर्स: इतना ही नहीं कि ब्लूटूथ एसआईजी (Bluetooth SIG) वेबसाइट के मुताबिक से Samsung Galaxy M13 5G में आपको एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है इसमें 50MP का मेन सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर भी दिया जा रहा है. ये स्मार्टफोन 6.5-इंच के IPS LCD पैनल के साथ आ सकता है; फिलहाल इसके डिस्प्ले के रेसोल्यूशन और रिफ्रेश रेट के बारे में कोई सूचना सामने नहीं आई है.  

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के लिए 1500 करोड़ रुपये के मास्टर प्लान को मंजूरी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -