राजस्थान में सर्वसमाज ने मौन जुलूस निकाला

Apr 17 2018 02:15 PM
राजस्थान में सर्वसमाज ने मौन जुलूस निकाला

राजस्थान : देश में कठुआ और उन्नाव में घटित दुष्कर्मों के दो मामलों के खिलाफ जन आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है.इसी क्रम में राजस्थान के सरदारशहर में सोमवार को सर्व समाज ने नाबालिग बच्चियों के साथ हो रही घिनौनी करतूत के खिलाफ रैली निकाली.

बता दें कि यह रैली ताल मैदान से बाजारों से होते हुए ,तहसील कार्यालय के आगे गांधी चौक तक निकाली गई . रैली में दोषियों को फांसी की सजा देने तथा सख्त कानून की मांग के साथ हाथ में तख्ती लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया.सर्व समाज के लोगों द्वारा सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी भी की . खास बात यह रही कि शहर के सभी समाज के लोगों ने मौन जुलूस में भाग लेकर शहर में समाज की एकता का परिचय दिया.

उल्लेखनीय है कि जम्मू के कठुआ और यूपी में एक भाजपा एमएलए की गिरफ्तारी के बाद लोगों का गुस्सा बहुत भड़का हुआ है.यह आक्रोश दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है.जयपुर में ऐसे ही एक प्रदर्शन में अपराधियों को 30 दिन में फांसी देने की मांग के साथ राजस्थान मुस्लिम परिषद के जयपुर प्रभारी अयूब खान ने कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देते हुए इच्छा मृत्यु की मांग की है.मासूम बच्चियों के साथ रेप और हत्या जैसे घिनौने अपराध को लेकर देश के लोग बहुत चिंतित है.

यह भी देखें

शर्मसार : पोर्न साइट पर ट्रेंड में चल रहा मासूम पीड़िता आसिफा का नाम

ऑनलाइन डेटिंग साइट पर महिला ने की व्यापारी से ठगी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App