ओल्ड सिटी इस कार्यक्रम के लिए है तैयार
ओल्ड सिटी इस कार्यक्रम के लिए है तैयार
Share:

हैदराबाद: लाल दरवाजा श्री सिंहवाहिनी अम्मावरी बोनालु के लिए रविवार को मंच तैयार है क्योंकि सरकार ने आषाढ़ मासम बोनालु के राज्य उत्सव के अंतिम चरण के लिए सभी व्यवस्थाएं की हैं। गोलकुंडा किले से 11 जुलाई को शुरू हुआ यह उत्सव पुराने शहर के बोनालू और ग्रेटर हैदराबाद के अन्य हिस्सों में समाप्त होगा। पुराने शहर के लाल दरवाजे में प्रसिद्ध श्री सिंहवाहिनी मंदिर भक्तों के लिए केंद्र बिंदु है क्योंकि सभी वीआईपी देवी का आशीर्वाद लेते हैं। भाग्यनगर उम्मिदी देवालयला उरेगिम्पु समिति ने दो दिवसीय उत्सव के सुचारू संचालन के लिए सभी व्यवस्थाएं की हैं। समिति रविवार को अम्मावारु को बंगारू बोनम प्रदान करेगी। भक्तों ने पिछले एक पखवाड़े के दौरान बोनस की पेशकश की है।

इंद्रकरन रेड्डी ने कहा कि सरकार और समिति ने भक्तों को कोई असुविधा न हो, इसके लिए सभी प्रबंध किए हैं। मंत्री ने भक्तों से मंदिरों में आने के दौरान कोविड मानदंडों का सख्ती से पालन करने का आह्वान किया। पुराने शहर में दूसरा प्रसिद्ध मंदिर, श्री अक्कन्ना मदन्ना महाकाली मंदिर भी सजा हुआ है क्योंकि पूजा की रस्में शनिवार से शुरू हो चुकी हैं। मंदिर समिति के सदस्यों ने मंदिर परिसर में चंडी होमम लिया।

अक्कन्ना मदन्ना महाकाली मंदिरम रविवार को सुबह 3 बजे अम्मावरी महा अभिषेकम के साथ। अम्मावरी अलंकारम के बाद भक्तों को सुबह 6 बजे से दर्शन और बोनम चढ़ाने की अनुमति दी जाएगी। समिति के सदस्यों ने कहा कि अम्मावरी शांति कल्याणम शाम छह बजे मंदिर परिसर में होगा और उसके बाद पोथराजू स्वागतम होगा। दोपहर 1 बजे रंगम और बाद में सोमवार को बोनालू जुलूस होगा।

भारतीय नौसेना ने बचाई 7 मछुआरों की जान, घायल का चल रहा है इलाज

सर्वाधिक बारिश के कारण गिरा कच्चा मकान, पुरे परिवार की हुई मौत

भारत ने संभाली संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -