मासूम बच्चों-महिलाओं पर करणी सेना के हमले की चौतरफा निंदा
मासूम बच्चों-महिलाओं पर करणी सेना के हमले की चौतरफा निंदा
Share:

पद्मावत के खिलाफ देशभर में हिंसक प्रदर्शन के चलते प्रदर्शनकारियों ने  हरियाणा के गुरुग्राम में स्कूली बच्चों और महिलाओं पर भी हमला किया. करणी सेना के हिंसक प्रदर्शनकारियों ने एक स्कूली बस पर हमला कर दिया. बच्चों पर हमले की घटना को लेकर देश के कई बड़े नेताओ ने इसकी निंदा की है.

  • स्विट्जरलैंड के दावोस से केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने सख्त लहजे में कहा है कि ''बच्चों और महिलाओं पर करणी सेना के हमले को मोदी सरकार कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.
  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बच्चों और महिलाओं पर हमले की कड़ी निंदा की है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला. कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया कि बच्चों के खिलाफ हिंसा को किसी भी हालत में सही नहीं ठहराया जाएगा. हिंसा और नफरत कमजोर लोगों का हथियार है. बीजेपी पूरे देश में आग लगाने के लिए हिंसा और नफरत का इस्तेमाल कर रही है.''
  • कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गुरूग्राम में स्कूली बसों पर हमले को अस्वीकार्य और भर्त्सना योग्य बताया, जिसके कारण बच्चों एवं यात्रियों की जान खतरे में पड़ गई. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था का फ़िर दीवाला निकला. गुडगांव में अराजक तत्वों द्वारा अबोध बच्चों की स्कूल बस पर खौफनाक हमला. रोडवेज़ की बस को किया आग के हवाले. शासन-प्रशासन का कहीं नहीं नामोनिशां. बच्चों व बेक़सूर नागरिकों का क्या कसूर? फिर नाकारा साबित हुई खट्टर सरकार.
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बच्चों को निशाना बनाने को बेहद शर्मनाक बताया. उन्होंने करणी सेना के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने को लेकर भी बीजेपी सरकार पर हमला बोला.
  • दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि करणी सेना को शर्म आनी चाहिए. खुद को सेना बताने वाले इन गुंडों को भी जो राजपूत आन-बान-शान के नाम पर बच्चों को पत्थर मार रहे हैं और उन सरकारों को भी को इन गुंडों से डरती हैं. उन्होंने कहा कि राजपूत अपनी वीरता के लिए प्रसिद्ध हैं. इस तरह की कायरता के लिए नहीं.
  • इस बीच राजपूत करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी ने फिर से धमकी दी है. उन्होंने कहा कि मन की ज्वाला है, मत टटोलो. जौहर की ज्वाला बहुत कुछ जला देगी. पद्मावती तो रुक गई. अब पद्मावत को भी रोको. जल जाएगा देश. मत करो यह पाप.
  • सोशल मीडिया पर भी करणी सेना द्वारा स्कूली बच्चों पर हमला करने की घटना की तीखी आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया यूजर प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर सरकार की भी आलोचना कर रही है.

    देशभर में कोहराम के बीच आज रिलीज होगी पद्मावत

    कल हो जाएगा फैसला क्या 'पद्मावत' दर्शको का दिल जीत पाएगी

    'पद्मावत' देखकर सामने आई लोगों की पहली प्रतिक्रिया


     
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -