11 जुलाई को आंध्र प्रदेश में इकठ्ठा होंगे RSS के सभी प्रांत प्रचारक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

11 जुलाई को आंध्र प्रदेश में इकठ्ठा होंगे RSS के सभी प्रांत प्रचारक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

विजयवाड़ा: राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सभी प्रांत प्रचारक 11 जुलाई को आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में इकठ्ठा होने वाले हैं. आरएसएस के सभी प्रांत प्रचारक गुंटूर जिले के अंतर्गत आने वाले नुतक्‍की गांव में आयोजित की जा रही प्रांत प्रचारक बैठक में शामिल होंगे. यह बैठक 11 जुलाई से शुरू होगी, जो 13 जुलाई तक चलेगी. 

संघ से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, आरएसएस के सर संघ चालक मोहन भागवत भी स्‍थानीय और राष्‍ट्रीय स्‍तर के अफसरों के साथ इस बैठक में उपस्थित रहेंगे. सर संघ चालक मोहन भागवत इस बैठक में शरीक होने के लिए आज सुबह विजय वाड़ा पहुंच गए हैं. संघ से सम्बंधित सूत्रों ने बताया है कि आज सुबह विजयवाड़ा पहुंचने के बाद सरसंघ चालक मोहन भागवत ने सर्वप्रथम कनकदुर्गा देवी के दर्शन किए. उन्‍होंने बताया कि गुंटूर में आयोजित होने वाली इस बैठक में किसी न ही बड़े फैसले की संभावना है और न ही इस बैठक में कोई प्रस्‍ताव पारित किया जाएगा. 

उन्‍होंने बताया है कि वर्तमान कार्यक्रम के तहत बैठक में संगठन के कामों पर चर्चा और उनकी समीक्षा की जाएगी. संभावना जताई जा रही है बैठक के दौरान संघ शिक्षा वर्ग और अखिल भारतीय अधिकारियों के यात्रा योजना पर मंथन कर सकता है. उन्‍होंने बताया कि इस बैठक में लगभग 200 से ज्यादा स्‍वयं सेवकों के शामिल होने की संभावना है. 

कर्नाटक में सियासी घमासान, भाजपा करेगी राज्यव्यापी प्रदर्शन, स्पीकर से मिलेंगे सिद्धारमैया

कांग्रेस में लगी इस्तीफों की झड़ी, अब पश्चिम बंगाल अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

कर्नाटक में जारी घमासान पर बोले राजनाथ, कहा- राहुल गाँधी से हुई इस पूरे मामले की शुरुआत