CPM ने कहा- "YSR कांग्रेस और TDP समेत राज्य के सभी राजनीतिक दलों को...."

विजयवाड़ा: माकपा पोलित ब्यूरो के सदस्य बी वी राघवुलु ने मंगलवार को यहां मकेनेनी बसवा पुन्नैया सभागार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि त्रिपुरा में पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार द्वारा चुनावी वादों को लागू करने की मांग के बाद भाजपा के गुंडों ने त्रिपुरा में सीपीएम के कार्यालय में तोड़फोड़ की. राघवुलु ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लोगों में बढ़ता असंतोष, सरकार अर्थव्यवस्था को तेजी से ठीक करने की कोशिश कर रही है।

जहां इस बात का पता चला है कि कड़ी मेहनत करने के बजाय बंदरगाहों, रेलवे स्टेशनों, 3 लाख किलोमीटर फाइबरनेट लाइनों, 25 हवाई अड्डों, 14,000 टेलीफोन टावरों और विशाखापत्तनम बंदरगाह जैसी सरकारी संपत्तियों को निजी कॉरपोरेट घरानों को सौंपने पर आमादा है। चीन की अर्थव्यवस्था तेजी से ठीक हो रही है। जबकि भारतीय अर्थव्यवस्था माइनस 9.2 फीसदी पर आ गई है। हालांकि सरकार यह दावा करने के लिए आंकड़े पेश कर रही है कि अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है, राघवुलु ने कहा कि सरकार ऐसे समय में लोगों पर अधिक करों का बोझ डाल रही है जब वे महामारी के कारण पीड़ित हैं।

कोविड के बाद दुनिया भर के तमाम देश ठीक हो रहे हैं लेकिन भारतीय अर्थव्यवस्था पिछड़ रही है. केंद्र में सत्तारूढ़ दल पर भारी पड़ते हुए राघवुलु ने कहा कि भाजपा ही असली वायरस है जिसने देश को पीड़ित किया है। सीपीएम के राज्य सचिव पी मधु ने 27 सितंबर को वाईएसआर कांग्रेस और टीडीपी सहित राज्य के सभी राजनीतिक दलों को भारत बंद में भाग लेने के लिए कहा।

जहाँ 26/11 वाला 'अजमल कसाब' बना था आतंकी, उसी कैंप में ओसामा और जीशान ने ली थी ट्रेनिंग

पीएम मोदी ने इंजीनियर दिवस की दी शुभकामनाएं

14 दिन की कस्टडी में भेजे गए ISI मॉड्यूल के गिरफ्तार आतंकी, दिवाली-दशहरे पर करने वाले थे धमाके

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -