सभी प्रदेशो की अवैध शराब की बिक्री की जाती हैं यहाँ पर
सभी प्रदेशो की अवैध शराब की बिक्री की जाती हैं यहाँ पर
Share:

आगरा-पिनाहट : आज कल जहा हर जगह शराब बंदी को लेकर लोग आवाज उठा रहे हैं. कई प्रदेशो की सरकार शराब बंद करने का मन बना रही हैं. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी जगह जहा आपको सभी प्रदेशो की शराब एक जगह मिल जाएगी. पिनाहट क़स्बा क्षेत्र में जगह-जगह गली, मौहल्लों, नुक्कडों पर अन्य प्रदेशों की अवैध शराब की बिक्री की जाती हैं.

अवैध रूप से चलते इस कारोबार की वजह से आबकारी विभाग को भी हर महीने काफी नुकसान उठाना पड़ रहा हैं. अवैध शराब की वजह से लोगो के स्वास्थ्य पर काफी प्रभाव पड़ रहा है. इन सब परेशानियों को देखते हुए पिनाहट थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने अवैध शराब बिक्री करने वाले और सप्लाई करने वाले माफियाओ के खिलाक धरपकड़ अभियान जारी किया है. जिसके चलते प्रतिदिन अवैध शराब बेचने वालो को पकड़कर जेल भेजा रहा हैं.

इसी अभियान के तहत जब पुलिस राजाखेडा रोड स्थित वाहन चेकिंग कर रही थी तभी एक व्यक्ति को बाइक पर जाते देखा और उसे  रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा पुलिस ने फुर्ती दिखाई और उसे पकड़ा. जब व्यक्ति के थैले की तलाशी ली गई तो पुलिस को उसके पास से 25 पउआ देशी शराब हरियाणा ब्रान्ड के बरामद हुए पूछताछ में युवक ने अपना नाम जगदीश निवासी धन्नापुरा थाना पिनाहट बताया पुलिस ने युवक को कार्यवाही कर जेल भेज दिया.

टाॅयलेट जाना हो तो नहीं पड़ेगी छुट्टे की जरूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -