कांग्रेस के हाथ से निकली मेहसाणा नगरपालिका, सभी नेताओं ने थामा भाजपा का दामन
कांग्रेस के हाथ से निकली मेहसाणा नगरपालिका, सभी नेताओं ने थामा भाजपा का दामन
Share:

मेहसाणा: गुजरात की मेहसाणा नगरपालिका में अब भारी उथल-पुथल देखने को मिलने वाली है. मेहसाणा नगरपालिका के प्रमुख समेत 7 लोग आज कांग्रेस का दामन छोड़ के भाजपा में शामिल हो गए. मेहसाना नगरपालिका में कांग्रेस का राज है. किन्तु अब कांग्रेस के हाथ में से मेहसाणा नगरपालिका भी निकल जाएगी. डिप्टी सीएम और उत्तर गुजरात के वरिष्ठ नेता नितिन पटेल के हाथों मेहसाणा नगरपालिका के कांग्रेस के सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता ली. 

मेहसाणा नगर पालिका में जब चुनाव हुए तब पाटीदार आंदोलन अपने चरम पर था और उसके ही नतीजे मेहसाणा में 29 सीटों पर कांग्रेस और 15 सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की थी. किन्तु अब जब पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है तो प्रधानमंत्री के ही विजन के तहत, मेहसाणा में भी नगर पालिका के सदस्यों ने भाजपा की विकास यात्रा को समझकर भाजप में जुड़ने का फैसला लिया.

डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने दावा किया है कि मेहसाणा और गुजरात की विकास को ध्यान में रखकर कांग्रेस के सदस्यों ने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है. आने वाले दिनों में कुछ और कांग्रेसी सदस्य भी मेहसाणा से भाजपा में शामिल होंगे. डिप्टी  सीएम का यह दावा दर्शाता है कि मेहसाना नगरपालिका में अब भाजपा का शासन होगा.

VIDEO: कश्मीर को लेकर अफवाह फैलाना पाक राष्ट्रपति को पड़ा भारी, ट्विटर ने थमाया नोटिस

INX मीडिया मामला: हिरासत में ही रहेंगे चिदंबरम, अदालत ने 4 दिनों तक बढ़ाई रिमांड

झूठा निकला मंत्री का दावा, राजनीति में दोबारा एंट्री पर आया संजय दत्त का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -