झारखण्ड विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आजसू, भाजपा को कड़ी टक्कर देने का लक्ष्य

झारखण्ड विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आजसू, भाजपा को कड़ी टक्कर देने का लक्ष्य

रांची: झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में ऑल झारखण्ड स्टूडेंट यूनियन (आजसू) अपने स्तर से कोई कमी छोड़ना नहीं चाहती है. लोकसभा चुनाव में भाजपा द्वारा आजसू को 1 सीट पर समेत दिया गया था. जिस-जिस सीट से आजसू के प्रत्याशी चंद प्रकाश चौधरी ने जीत दर्ज की आज आजसू के केंद्रीय कार्यालय में विभिन्न विधानसभा क्षेत्र के नेता कार्यकर्ताओं के बैठकों का सिलसिला चला बैठक के बाद झारखंड के अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों से आए सैकड़ों लोगों को आजसू की सदस्यता दिलाई.

दरअसल झारखण्ड में विपक्ष के बिखराव का लाभ भाजपा या आजसू लेने से नहीं चूकना चाहेगी. इसी कड़ी में आज आजसू के केंद्रीय दफ्तर में झारखंड के अलग अलग विधानसभा क्षेत्र के नेता और कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में जहां बूथ लेवल तक की तैयारियों का जायज़ा लिया गया, वहीं, पार्टी को इन विधानसभा क्षेत्रों में किस प्रकार सशक्त किया जाए इस पर भी चर्चाएं की गई.

इस बैठक के बाद जहां आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो ने इन विधानसभा क्षेत्रों से आए सैकड़ों लोगों को पट्टा और माला पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलवाई. आजसू आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा से अधिक सीटों की मांग कर सकती है, ऐसी आशंका जताई जा रही है. हालांकि सुदेश महतो ने अभी इन सब सवालों से बचते दिखाई दे रहे हैं.

बॉर्डर पर इंडियन आर्मी की जवाबी कार्यवाही से भयभीत पाकिस्तान, इमरान खान ने लगाए झूठे आरोप

IRCTC घोटाला मामले में सुनवाई कल, लालू एंड फॅमिली की पेशी संभव

पीएम मोदी को पत्रकारों पर आया तरस, कहा- आज संडे को तो छुट्टी ले लेते...