अब इस टीवी कपल की शादी पर मंडराए तलाक के बादल!
अब इस टीवी कपल की शादी पर मंडराए तलाक के बादल!
Share:

आजकल टीवी इंडस्ट्री से लगातार तलाक की खबरें सामने आ रहीं हैं. ऐसे में टीवी कपल सिद्धांत कर्णिक और मेघा गुप्ता की शादीशुदा जिंदगी में भी इन दिनों कुछ अच्छा ना होने की खबरें आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि साल 2016 में दोनों एक्टर्स की शादी हुई थी और अब शादी के तीन साल बाद कपल की मैरिड लाइफ में मनमुटाव की चर्चाएं हैं. मिली खबरों के अनुसार दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर रखा है और दोनों एक दूजे के साथ जयदा स्पॉट भी नहीं हो रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक़ कपल ने दिसंबर 2018 से साथ में कोई तस्वीर साझा नहीं की है. वैसे अगर कपल की इंस्टा प्रोफाइल पर नजर डालें तो कभी वे साथ में रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते थे लेकिन इन दिनों दोनों की कोई तस्वीर सामने नहीं आ रही है और इसे दोनों के बीच मनमुटाव के सबूत के तौर पर देखा जा रहा है. आप सभी को बता दें कि सिद्धांत और मेघा टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल में से एक हैं और शादी में तनाव पर सिद्धांत से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा. वहीं मेघा से बात की गई तो उन्होंने कहा, "इस बारे में मेरे पास कहने को कुछ भी नहीं है."

दोनों ने इस बारे में बात करने से मना कर दिया है लेकिन दोनों लगातार अपने अलगाव को लेकर चर्चाएं हांसिल कर रहे हैं. मेघा काव्यांजलि, कुमकुम, सीआईडी, मैं तेरी परछाई हूं, ड्रीम गर्ल और यहां मैं घर घर खेली में नजर आई हैं. वहीं सिद्धांत को आखिरी बार टीवी शो 'एक था राजा एक थी रानी' में देखा गया था.

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार

13 साल से नहीं मिला इस एक्ट्रेस को काम इसलिए मज़बूरी में...

'कुमकुम भाग्य' की तनु ने बिकिनी पहनकर बरपाई हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -