छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष ने लगाया ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन (एआईएसएफ) मध्य प्रदेश के पूर्व संयोजक पर यौन शोषण का आरोप
छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष ने लगाया ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन (एआईएसएफ) मध्य प्रदेश के पूर्व संयोजक पर यौन शोषण का आरोप
Share:

नई दिल्ली: सोमवार को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में छात्र संघ चुनाव होने के बाद छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष छात्रा द्वारा ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन (एआईएसएफ) मध्य प्रदेश के पूर्व संयोजक पर यौन शोषण और रुपये ऐंठने का आरोप लगाया गया है. पीड़िता ने पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार से भी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

शनिवार को लिखे गए एक छात्रा के फेसबुक पोस्ट के मुताबिक आरोपी सात महीने तक यौन संबंधों और रुपये के लिए उससे जुड़ा रहा. आरोपी ने छात्रा से लगभग 60 हजार रुपये भी लिये थे. इस मामले को उसने जब संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों के सामने रखा तो आरोपी को मध्य प्रदेश के संयोजक पद से हटा दिया. छात्रा ने 60 हजार रुपये लौटाने की मांग की है. 

फेसबुक पोस्ट में पीड़िता ने लिखा है कि जब राष्ट्रीय सचिव विश्वजीत कुमार से बात की तो उनका रवैया ठीक नहीं था और उन्होंने कहा कि फेसबुक पर तो लिख दिया है अब पोस्टर निकालना है तो निकाल लो. एक अन्य पदाधिकारी ने मेरे चरित्र के पर सवाल उठाया मैं इससे परेशान हो गई हूं. मैं बता देना चाहती हूं कि मैं आदिवासी हूं पर कमजोर नहीं.

छात्रा ने फेसबुक पर दो लड़कियों को टैग करते हुए लिखा है कि जाकर अपने भाई को बोलो कि वसंत कुंज थाना आ जाए कल. उन्होंने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर रखा है. अपने परिवार में भी बोल देना. बहुत हुआ. बहुत अच्छा बनकर देख लिया. फेसबुक पर लिखने के बाद छात्रा को कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कैंपस में दक्षिणपंथी और वामपंथी राजनीति एक बार फिर गरम हो गई है. ज्ञात हो कि पिछले महीने आईसा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पर एक छात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -