चुनावी परिणाम के बाद ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का खत, लिखा - मुसलमान मायूस न हों...
चुनावी परिणाम के बाद ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का खत, लिखा - मुसलमान मायूस न हों...
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव का परिणाम आ चुका है और ये निश्चित हो चुका है कि देश में फिर से मोदी सरकार बनने जा रही है. मोदी सरकार के दोबारा सत्ता में वापसी करने को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने मुसलमानों के नाम एक पत्र लिखा है, जिसके मजमून को लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है. ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अपने पत्र की हैडलाइन दी है, 'मुसलमान अपने अंदर हिम्मत, यक़ीन और हौंसला पैदा करें'. 

इस पत्र में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव की ओर से कहा गया कि इसमें कोई संदेह नहीं कि चुनावी परिणाम सामने है, जो होना था, हो चुका और कोई संदेह की बात नहीं कि आने वाले दिनों में स्थिति तनावपूर्ण हो सकती हैं, किन्तु अहले ईमान की ये जिम्मेदारी है कि मुश्किल से मुश्किल समय में भी वो सब्र की राह पर चलें और मायूसी या ना उम्मीदी का शिकार ना हो. 

वली रहमानी ने आगे लिखा है कि हमारे बड़े बुजुर्गों ने बहुत सोच समझकर इस देश में रहने का फैसला किया था और हम इस फैसले पर पूरी तरह कायम है. ये बात भी मुसलमानों के जहन में रहनी चाहिए कि पहले भी मुसलमानों के सामने इससे भी अधिक सख़्त हालात आ चुके हैं और ऐसा भी दौर गुजरा है, जब चारों ओर अंधेरा ही अंधेरा दिखाई देता था, किंन्तु फिर अल्लाह ने अंधेरे के दरमियान उजाले की किरन जाहिर फरमाई. 

लोकसभा चुनाव: पत्थरबाजों के साथ हमदर्दी दिखने वाली महबूबा चारों खाने चित्त, घाटी में भाजपा को तीन सीट

लोकसभा चुनाव: भगवामय हुआ हिमाचल प्रदेश, सभी सीटों पर भाजपा की प्रचंड जीत

लोकसभा चुनाव: यूपी में शर्मनाक हार के बाद, प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -