अब इस संस्थान का एक अधिकारी निकला कोरोना पॉजिटिव
अब इस संस्थान का एक अधिकारी निकला कोरोना पॉजिटिव
Share:

भारत में बीते काफी महीनों से कोरोना का कहर जारी है. वही, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान,रायपुर का नर्सिंग अधिकारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है. कोरोना वायरस का टेस्ट इस नर्सिंग अधिकारी का पॉजिटिव आया है. दरअसल, अधिकारी कोविड वार्ड में तैनात थी. ऐसे में यही से उन्हें संक्रमण होने की संभावना जताई जा रही है. 14 अप्रैल से अधिकारी Quarantine में हैं. 

महाराष्ट्र में गंभीर हुए हालत, 394 नए मामले आए सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वक्त छत्तीसगढ़ में 30 के पार कोरोना संक्रमित मामले दर्ज हो चुके हैं. देश के ज्यादातर राज्यों में कोरोना पहुंच गया है. इस वक्त सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में दर्ज किए हैं. वहीं गोवा, मणिपुर, और त्रिपुरा कोरोना मुक्त राज्य बन गए हैं. 

देश में हाईड्रॉक्सीक्लोरोक्विन दवा का बढ़ा व्यापार, जरूरत से ज्यादा है भंडार

वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में इस वक्त लॉकडाउन 2.0 चल रहा है. यानी 3 मई तक सभी लोग अपने घरों में कैद हैं. बढ़ते कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह फैसला लिया है. फिलहाल अभी तक चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस का कोई भी इलाज नहीं मिल पाया है. ऐसे में सिवाय एहतियात बरतने के अलावा अन्य कोई विकल्प मौजूद नहीं है. वही, देश में इस वक्त कोरोना वायरस से मरने वाले लोगों का आंकड़ा 700 के पार पहुंच गया है वहीं सक्रमितों आंकड़ा 23 हजार के पास पहुंच गया है. प्रत्येक दिन इसका आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में सभी लोगों सोशल डिस्टेंसिंग बनाने रखने पर जोर दिया जा रहा है.

6 दिन में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, 146 पंहुचा पॉजिटिव का आंकड़ा

जम्मू में फिर हुई आतंकी मुठभेड़, सुरक्षाबल ने 2 आतंकी मार गिराए

कोरोना के कारण आगरा का हाल हुआ बेहाल, 2 लोगों ने फिर खोई अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -