ऑल इंडिया फुटबॉल फेड ने फीफा सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन करने के लिए ई-फुटबॉल चैलेंज का किया आयोजन

By Emmanual Massey
Feb 23 2021 02:38 PM
ऑल इंडिया फुटबॉल फेड ने फीफा सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन करने के लिए ई-फुटबॉल चैलेंज का किया आयोजन

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने मंगलवार को घोषणा की कि वह 20 मार्च से 4 अप्रैल तक एक राष्ट्रीय टूर्नामेंट आयोजित करेगा, जिसमें भारतीय टीम फीफा राष्ट्र श्रृंखला में पदार्पण के लिए चुनेगी। फीफा नेशंस सीरीज सदस्य संघों के लिए वैश्विक निकाय का प्रमुख टूर्नामेंट है और ईए स्पोर्ट्स फीफा खेल के उपयोग से eNational टीमों द्वारा चुनाव लड़ा जाता है। 

एक भारतीय टीम पहली बार अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट का हिस्सा होगी, जिसमें एआईएफएफ एक eNational स्क्वाड का निर्माण करेगा, जिसमें देश के शीर्ष फीफा गेमर्स शामिल होंगे, जो फीफा नेशंस सीरीज 2021 (FeNS21) में इसका प्रतिनिधित्व करेंगे। चयन प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए, एआईएफएफ एक राष्ट्रीय टूर्नामेंट 'एआईएफएफ ईफुटबॉल चैलेंज' की मेजबानी करेगा, जिसमें देश के शीर्ष 16 पात्र PlayStation गेमर्स विजेता का फैसला करने के लिए प्रतियोगिता करेंगे। 

फीफा ग्लोबल सीरीज़ रैंकिंग (पश्चिम एशिया क्षेत्र) के रूप में 25 फरवरी को योग्यता और बीजारोपण तय करने के लिए उपयोग किया जाएगा। दोनों फाइनलिस्ट वैश्विक प्रतियोगिता के अगले चरण में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। FeNS21 ऑनलाइन क्वालीफायर चरणों सहित एक बहु-चरण संरचना की सुविधा देगा, जो अंततः फीफा नेशंस कप में समापन होगा - अंतिम घटना। भारत मध्य पूर्व और अफ्रीका सर्वर क्षेत्र से भाग लेगा।

केरल के राजनीतिक दलों ने विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद तैयार किया रोडमैप

Ind Vs Eng: तीसरे टेस्ट के पहले कैमरे से छेड़छाड़ करती नज़र आई टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया वीडियो

अब इस राज्य ने पेट्रोल-डीजल पर घटाया टैक्स, असम-बंगाल पहले ही ले चुके हैं ये फैसला