बंगाल चुनाव: पहले चरण के मैदान हुए समाप्त, नंदीग्राम की सीटों पर टिकी सभी की निगाह
बंगाल चुनाव: पहले चरण के मैदान हुए समाप्त, नंदीग्राम की सीटों पर टिकी सभी की निगाह
Share:

बंगाल में पहले चरण के मतदान के उपरांत अब सबकी नज़र नंदीग्राम हॉटसीट पर टिक चुकी हैं। यहां सीएम ममता बनर्जी और बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के मध्य कड़ा मुकाबला है। इस हाई प्रोफाइल सीट के लिए TNC और बीजेपी दोनों ने अपने बड़े नेताओं को लगा दिया है। वहीँ  ममता बनर्जी रविवार से नंदीग्राम में ही रहने वाली है। मंगलवार को प्रचार समाप्त होने तक वह वहीं रहने वाली है। अभी तक ममता बनर्जी ने नंदीग्राम का एक बार ही दौरा किया है।  

अमित शाह 30 को करेंगे रोड शो: गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार को नंदीग्राम में रोड शो का शुभारम्भ करेंगे। मतदान के पूर्व बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी यहां रोड शो का हिस्सा बनने वाले है। यहां पीएम  शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में पहले ही रैली कर चुके हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ यहां बीजेपी के लिए प्रचार कर चुके हैं। माना जा रहा है मिथुन चक्रवर्ती यहां मतदाताओं को लुभाने में कामयाब हो सकते है।  

ममता प्रचार खत्म होने तक हर दिन करेंगी रैली: नंदीग्राम में डेरा डाल चुकी सीएम  ममता बनर्जी वहां प्रचार समाप्त होने तक धुआंधार कार्यक्रम करने वाली है। वहीं, अधिकारी बंधुओं ने भी जवाबी तैयारी की है। दोनों ही पार्टियों का जोर इस बात पर है कि पन्ना प्रमुख और पोलिंग एजेंट 1 अप्रैल को मतदाताओं को केंद्रों तक लाने में सफल रहें।  मिली जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी के नंदीग्राम में निरंतर कार्यक्रम पर पूछे गए सवाल के जवाब में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा, उन्हें प्रचार करे दीजिए। लोकतंत्र में यह उम्मीदवार का अधिकार है। हम भी प्रचार कर रहे हैं। अधिकारी बंधु भी रणनीति के तहत आखरी चरण के प्रचार में लगे हुए हैं ताकि मतदाता का रुझाने ममता की तरफ ना हो जाए। 

तेलुगु भाषा के लिए भारत में जल्द उपलब्ध होगी भारत की पहली क्लाउड स्टोरेज सेवा

अब इन 10 लोकप्रिय मंदिरों से ऑनलाइन मिलेंगे 'प्रसादम'

मनसुख हिरेन मौत मामला: मुंबई पुलिस के अधिकारी ने सचिन वाजे को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -