ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में सभी भारत से मैच खेलना चाहते हैं : नजम सेठी
ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में सभी भारत से मैच खेलना चाहते हैं : नजम सेठी
Share:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठी ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा है कि, "दुनिया के सभी देश पैसा कमाने के लिए भारत से मैच खेलना चाहते हैं." लेकिन सेठी ने इस बात को सीधा नकार दिया कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक तरह से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद पर नियंत्रण किया हुआ है.

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि, "मुझे नहीं लगता कि इस तरह के शब्द का प्रयोग करना चाहिए. सच्चाई ये है कि सारे ब्रॉडकास्ट भारत से होते हैं और भारत के पास सबसे ज्यादा पैसा है और वो विश्व की सबसे टॉप टीमों में से एक है, इसीलिए आईसीसी का हर सदस्य भारत से मैच खेलना चाहता है ताकि वो ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा सके." उन्होंने कहा कि, "भारत ये सोचता है कि सबसे ज्यादा पैसा वो कमाकर आईसीसी को देता है इसीलिए उसकी बात ज्यादा सुनी जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं है, आईसीसी के लिए उसके सभी सदस्य एक समान हैं."

नजम सेठी ने आगे कहा कि, "भारत और पाकिस्तान के रिश्तों के बीच खटास आती रहती है, यह नया नहीं है. लेकिन यह बात भी गलत है कि पाकिस्तानी टीम भारत से क्रिकेट खेलने के लिए काफी उत्सुक है. ऐसा नहीं है, हम केवल चाहते हैं कि दोनों बोर्डों के बीच जो करार हुआ है वो पूरा हो." उन्होंने कहा कि, "सवाल ये नहीं है कि हम भारत से क्रिकेट खेलने के लिए बहुत ज्यादा लालायित हैं, बल्कि हम केवल अपना अधिकार मांग रहे हैं. भारत-पाकिस्तान के मैच से बड़ा कोई मैच नहीं होता है. इसलिए हम चाहते हैं कि वे करार की शर्तों को पूरा करें."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

विराट को टक्कर देने खड़ा है पाकिस्तान का ये बल्लेबाज

क्या ये स्टार क्रिकेटर, हिंसा में मारा गया?

विराट के बाद अब पांड्या करेंगे शादी, देखिये Pre-Wedding Shoot..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -