मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: अदालत के आदेश के बाद सभी आरोपी तिहाड़ में शिफ्ट

नई दिल्ली: मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले में शनिवार को दिल्ली के साकेत अदालत में पहली बार सुनवाई की गई. इसके लिए अदालत के निर्देशानुसार सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. अदालत में पेशी के लिए मामले के सभी आरोपियों को दिल्ली लाया गया था. वहीं, अदालत ने सभी आरोपियों को तिहाड़ जेल में स्थानांतरित कर दिया है.

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले को लेकर नेशनल कांफ्रेंस का विरोध प्रदर्शन, केंद्र पर लगाए आरोप

मुजफ्फपुर शेल्टर होम मामले को शीर्ष अदालत के आदेश के बाद दिल्ली के साकेत अदालत में स्थानांतरित किया गया है. अदालत के पास सभी दस्तावेज जो इस मामले से सम्बंधित थे सभी को शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं, सुनवाई शुरू होते ही तमाम आरोपियों को भी दिल्ली में ही शिफ्ट कर दिया गया है. अदालत ने आदेश दिया था कि आरोपियों को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाए. जिसके बाद मुजफ्फपुर से महत्वपूर्ण राजदार मधु सहित 7 आरोपियों को सप्तक्रांति एक्सप्रेस से शुक्रवार को ही दिल्ली पहुंचा दिया गया था.

खाद्य तेलों में गिरावट के साथ गुड़ और गेहूं के दाम भी घटे

वहीं, शनिवार को तमाम आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. जिसके बाद अदालत के आदेश से आरोपियों को तिहाड़ जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है. अब मुजफ्फपुर शेल्टर होम केस के सभी आरोपी दिल्ली के तिहाड़ जेल में ही कैद रहेंगे. हालांकि वे यहाँ  कब तक यह यहां रहेंगे इसका फैसला अभी नहीं किया गया है. इससे पहले ही मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को पटियाला कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया गया था.

खबरें और भी:-

समाप्त सप्ताह में विदेशी पूंजी भंडार 1.50 अरब डॉलर बढ़कर 398.27 अरब डॉलर हुआ

इस सप्ताह मामूली तेजी के साथ बंद हुए घरेलू शेयर बाजार

शूटिंग वर्ल्ड कप: पाक निशानेबाज़ों को भारत ने नहीं दिया वीज़ा, IOC ने उठाया बड़ा कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -