बिना कोविड निगेटिव रिपोर्ट के PM मोदी संग होने वाली मीटिंग में नहीं शामिल हो सकेंगे नेता
बिना कोविड निगेटिव रिपोर्ट के PM मोदी संग होने वाली मीटिंग में नहीं शामिल हो सकेंगे नेता
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 24 जून को जम्मू कश्मीर के कई राजनीतिक दलों के साथ एक महत्वपूर्ण मीटिंग होने वाली है। ऐसे में मिली जानकारी के तहत उस मीटिंग की वजह से घाटी की सियासत में गरमा-गर्मी का माहौल बनता दिखाई दे रहा है। अब तमाम तरह की अटकलों का दौर शुरू हो चुका है। एक खबर यह भी है कि उस मीटिंग में जिन भी नेताओं को न्योता दिया गया है, उन्हें अपने साथ एक निगेटिव कोविड रिपोर्ट लानी होगी। जी दरअसल इस बारे में नॉर्थ ब्लॉक के एक बड़े अधिकारी ने खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि, ''ये मीटिंग आमने-सामने बैठकर होने जा रही है, ऐसे में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी से निगेटिव कोविड रिपोर्ट लाने को कहा गया है।''

आपको हम यह भी बता दें कि इस मीटिंग के लिए कुल 14 राजनीतिक दलों को न्योता भेजा गया है। आपको पता ही होगा कि इस साल जम्मू कश्मीर से अनुछेद 370 को हटे दो साल होने जा रहे हैं, इसी के चलते यह मीटिंग काफी मायने रखती है। अब राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा हो रही है कि जम्मू-कश्मीर को फिर पूर्ण राज्य का दर्जा देने पर बात हो सकती है। इसके अलावा घाटी में विधानसभा चुनाव को लेकर भी विचार-विमर्श हो सकता है।

हालाँकि अब तक कुछ भी साफ नहीं हुआ है, लेकिन हाँ, हर बड़े नेता को न्योता मिला है और इसी के चलते इस मीटिंग को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। मीटिंग के लिए फारुक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती जैसे बड़े नेताओं को बुलाया गया है। इन सभी के अलावा कांग्रेस के भी तीन नेताओं को बुलाया गया है जो गुलाम नबी आजाद, जीए मीर और तारा चंद है।

आज है श्री गंगा दशहरा पर्व, जानिए पंचांग

गाजियाबाद हमले के मामले में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार

प्रधानमंत्री मोदी के करीबी एके शर्मा बने भाजपा के उपाध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -