AAP विधायक ने होम सेक्रेटरी पर लगाया केंद्र के इशारों पर काम करने का आरोप
AAP विधायक ने होम सेक्रेटरी पर लगाया केंद्र के इशारों पर काम करने का आरोप
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग के बाद अब दिल्ली के फाइनेंस और होम सेक्रेटरी एस एन सहाय पर भी आरोप है कि वो केंद्र के इशारों पर काम कर रहे है। आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने सहाय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में उन्होने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पत्र लिखा है। लांबा का आरोप है कि सहाय दिल्ली की चुनी हुई सरकार को कमजोर करने का काम कर रहे है।

उन्होने अपने पत्र में एक मीटिंग का हवाला देते हुए आरोप लगाया है कि ये सीनियर अधिकारी अपनी ही सरकार के खिलाफ काम कर रहे है। आप विधायक ने पत्र में साफ तौर पर लिखा है कि होम सेक्रेटरी दिल्ली में केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रहे है।

23 सितंबर 2015 को दिल्ली सचिवालय में शाहजहानाबाद री डेवलपमेंट कॉरपोरेशन की मीटिंग हुई थी। जिसमें कई अधिकारी शामिल हुए थे, लेकिन सहाया नहीं आए थे। इस मीटिंग में सिसोदिया और लांबा भी मौजूद थे। लांबा शाहजहानाबाद री डेवलपमेंट कॉरपोरेशन की सदस्य भी है। करीब 1 घंटे की मीटिंग के बाद सिसोदिया चले गए और सहाय आ गए। जिसके बाद उन्होने दिल्ली सरकार के हर फैसले के खिलाफ बोलना शुरु कर दिया और साथ ही यह भी कोशिश की कि अन्य सभी भी उनकी बात से सहमत हो जाए।

लांबा का कहना है कि सहाय इस बात से नाराज थे कि 800 करोड़ रुपए के ट्राम प्रोजेक्ट को दिल्ली सरकार कैसे इतनी आसानी से पलट सकती है। मीटिंग में कहा गया था कि ट्राम में 800 करोड़ लगेंगे और ई-ट्राम चलाने में केवल 20 करोड़ और साथ समय की भी बचत होगी। इस पर लांबा का कहना है कि जब 800 करोड़ का काम 20 करोड़ में हो रहा है तो सहाय 800 करोड़ रुपए क्यों खर्च करना चाहते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -