भाजपा विधायक ने सोनू सूद से मांगी मदद, अलका लांबा ने किया जोरदार हमला

महामारी कोरोना संकट के बीच कांग्रेस नेता और दिल्ली की चांदनी चौक सीट से पूर्व विधायक अलका लांबा  एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार भी उनका चर्चा में आना राजनीतिक है. हुआ यूं कि मध्य प्रदेश के रीवा जिले से भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ला ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से श्रमिकों को लाने के लिए मदद मांगी तो इस पर अलका लांबा भड़क गईं. इस पर अलका लांबा ने ट्वीट के जरिये हमला करते हुए कहा कि देश और राज्य में इनकी ही पार्टी की सरकार होते हुए भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं. नाराज अलका लांबा ने तो इस्तीफा तक मांग लिया.

पंजाब : राज्य में कोरोना प्रसार बढ़ा, उम्मीद से अधिक मरीज हुए संक्रमित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देशभर में अब भी श्रमिक जहां-तहां फंसे हुए हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ऐसे श्रमिकों को अपने पैसे से उनके घर भिजवा रहे हैं. इसको लेकर उनकी खूब तारीख भी हो रही है. रीवा से भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ला ने भी ट्वीट कर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से श्रमिकों को लाने के लिए मदद मांगी है. ट्वीट में विधायक ने मुंबई में फंसे मध्य प्रदेश के रीवा और सतना जिले के निवासियों की सूची बनाकर सोनू से गुहार लगाई है. 

एमपी : ध्वस्त अर्थव्यवस्था को इस तरह पटरी पर लाएगी सरकार

इसके अलावा अलका लांबा ने भाजपा विधायक के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया है- आंखों पर यकीन नहीं होता कि जो खुद विधायक और पूर्व में मंत्री भी रहा, मध्यप्रदेश और देश में इन्हीं की सरकार है, मुख्यमंत्री/प्रधानमंत्री इन्हीं की पार्टी के हैं, महाराष्ट्र में भी इनके सांसद और विधायक हैं, फिर भी मदद सोनू सूद से मांग रहे हैं, थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफ़ा देकर घर बैठ जाओ, बेहतर होगा.'बताते चले कि बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ला ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'सोनू सूद जी ये रीवा/सतना मप्र निवासी काफी दिनों से मुंबई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं. कृपया इनको लाने में हमारी मदद करें.'

पंजाब : यह शख्स खालिस्तानी एजेंडे के लिए जमा कर रहा था पैसा

फेम इंडिया ने जारी की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का डटकर सामना करने वाले 50 लोकप्रिय जिलाधिकारियों की लिस्ट

पंजाब : बीज घोटाले में तेज हुई कार्यवाही, एक और व्यक्ति हुआ गिरफ्तारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -