आप विधायक अलका पर हमला : सिर फूटा, बताया भाजपा को जिम्मेदार
आप विधायक अलका पर हमला : सिर फूटा, बताया भाजपा को जिम्मेदार
Share:

नई दिल्ली : कश्मीरी गेट के यमुना बाजार में नशे के खिलाफ कैंपन करने गईं आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा पर प्राणघातक हमला हुआ। आप के सीनियर लीडर आशुतोष ने ट्वीट के माध्यम से हमले का जिम्मेदार भाजपा को बताया। उन्होंने कहा, वहा के रहवासियो ने बताया की जिन लोगों ने अलका लांबा पर हमला किया वह एक मिठाई की दुकान में काम करते हैं। मिठाई की दुकान भाजपा के विधायक ओम प्रकाश शर्मा की है।' हालांकि, उन्होंने बाद में यह भी कहा कि उन्होंने किसी पर आरोप नहीं लगाया है।

आशुतोष ने कहा, हम सिर्फ इतना कह रहे हैं कि यह साफ नहीं है कि यह संयोग है या साजिश। हम सिर्फ उन्हीं फैक्ट्स को रख रहे हैं जो स्थानीय लोगों ने बताए। आम आदमी पार्टी विधायक नशा मुक्त भारत अभियान चला रही हैं। आप समर्थकों ने इसे 9 अगस्त क्रांति दिवस का नाम दिया है।

जानकारी के अनुसार, हमले में लांबा का सिर फूट गया है जिसके कारण उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा है। विधायक लांबा ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा की 9 अगस्त क्रांति दिवस.. नशे के खिलाफ यह लड़ाई इसी तरह आगे भी जारी रहेगी.. यह हमारी जिद्द है... नशे के खिलाफ लड़ाई का अंजाम... मुझ पर हमला कर मेरा सिर फोड़ दिया गया, खून बहने के बावजूद भी मैं मैदान नहीं छोडूंगी.. अगस्त क्रांति दिवस.. अस्पताल में इलाज के बाद लांबा ने कहा, कुछ लोग नहीं चाहते है कि दिल्ली में नशा खत्म हो, इसलिए वे हमले की षड़यंत्र कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -