बेहद ही हॉट है सलमान खान की भांजी, बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू!
बेहद ही हॉट है सलमान खान की भांजी, बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू!
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कई स्टारकिड्स को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं. इसी बीच ये खबर सामने आई है कि सलमान जल्द ही बॉलीवुड में अपनी भांजी को भी लॉन्च करने वाले हैं. हम बात कर रहे हैं सलमान की बहन अलवीरा की बेटी अलिजा अग्निहोत्री के बारे में जो इन दिनों बॉलीवुड में आने की तैयारियां कर रही हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में अलिजा अग्निहोत्री की एक सेक्सी तस्वीर सामने आई है.

ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई इसे देखकर अलिजा अग्निहोत्री की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं अलिजा अग्निहोत्री ग्रे कलर के खूबसूरत लंहगे में नजर आ रही हैं जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें अलिजा ने मामी सीमा खान के द्वारा डिजाइन किया हुआ लंहगा पहना हैं. अलिजा की खूबसूरत अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि अलिजा कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि सलमान खान अलिजा को अपनी फिल्म दबंग 3 से लॉन्च कर सकते हैं. लेकिन दबंग 3 तीन से उनके डेबयू की खबर महज अफवाह है. अलिजा कई बार खान परिवार के साथ पार्टीज या इवेंट में भी नजर आती ही रहती हैं. खैर अब तो सभी को जल्द से जल्द उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

वैलेंटाइन्स डे पर रोमांटिक डिनर डेट पर पहुंचे रणबीर-आलिया, सामने आई तस्वीर

रिलीज़ के एक दिन बाद ही तमिलरॉकर्स ने लीक की 'गली बॉय'

लम्बे समय के रुकी संजय-रणबीर की 'शमशेरा', फैंस होंगे निराश..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -