महिला के सिर में मिला चलता-फिरता जिंदा कॉकरोच, देखकर सभी हुए हैरान
महिला के सिर में मिला चलता-फिरता जिंदा कॉकरोच, देखकर सभी हुए हैरान
Share:

आज तक तो आपने पेट से कीड़े निकलने की बात सुनी होगी लेकिन हम आपको आज एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसके पेट नहीं बल्कि सिर से कीड़ा निकला. ये कीड़ा कोई मामूली कीड़ा नहीं बल्कि कॉकरोच था. जी हाँ... जिस महिला के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसके सिर से जिंदा कॉकरोच निकला है. ये घटना तमिलनाडु की राजधानी चेन्‍नई की है. इस ऑपरेशन के बाद डॉक्‍टर भी हैरान हैं.

किताबों के लिए पागल है ये 10 महीने का बच्चा, नहीं मिलने पर करता है ऐसा

ऐसा बताया जा रहा है क‍ि ये महिला घरों में काम करके अपना गुजारा करती है. जब 42 वर्षीय सेल्वी रात में आराम कर रही थी, तभी उसे नाक के दाएं हिस्‍से में किसी कीड़े के घुसने का आभास हुआ. इसके बाद पहले तो महिला ने इसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन थोड़ी ही देर में उसके सिर में झनझनाहट होने लगी. फिर महिला की परेशानी बढ़ने लगी तो उसे सर्दी लग गई है. लेकिन फिर से वो सुबह के इंतजार में दोबारा बिस्‍तर पर लेट गई.

यहां महिलाएं नहीं पहन सकती नाईटी, ऐसे दिखी तो...

महिला ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि वह बयां नहीं कर पा रही है कि वह किस परेशानी में थी. थोड़ी ही देर में उसकी आंखों में जलन होने लगी. इसके बाद महिला अपने दामाद के साथ घर के पास स्‍थित अस्‍पताल में पहुंची. चेकउप करवाने के बाद डॉक्‍टरों ने नाक बढ़ने की आशंका को देखते हुए उसे दूसरे अस्‍पताल में रेफर कर दिया. दूसरे अस्‍पताल में भी महिला की परेशानी समझ में नहीं आई. फिर ये महिला जब तीसरे अस्‍पताल में पहुंची तो वहां के डॉक्‍टरों ने सिर का स्‍कैन कराने की सलाह दी.

करोड़ों रूपए सिर्फ नहाने में लुटाती है ये महिला, जानिए क्या करती है ऐसा

महिला की स्‍कैन रिपोर्ट में मोबाइल जैसी चीज उसके सिर में होने का आभास हुआ.फिर डॉक्टर्स ने ये पाया कि महिला के सिर में जिंदा कॉकरोच है और ये कॉकरोच नाक और आंख के बीच की जगह पर इधर-उधर कर रहा है. इसके बाद करीब 45 मिनट तक महिला की सर्जरी की और उसके सिर से कॉकरोच को निकाला गया.

Video : सांप ने डसा तो बदले में पका कर खा गया शख्स

गूगल ने इतना ख़ास डूडल बनाकर दी बाल दिवस की शुभकामनाएं

यहां के गांव में अचानक ही लग जाती है आग, दहशत में रहते हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -