दीपिका के बाद सोशल मीडिया यूज़र ने ढूंढ ली कैटरीना की हमशक्ल
दीपिका के बाद सोशल मीडिया यूज़र ने ढूंढ ली कैटरीना की हमशक्ल
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की कॉपी नज़र आई थी जो सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं. इसके पहले भी बॉलीवुड स्टार्स के कई डुप्लीकेट नज़र आ चुके हैं. अब बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की तो उनकी भी हमशक्ल मिल गई है. सुनकर आप भी चौंक रहे होंगे लेकिन आपको बता दें कैट की डुप्लीकेट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. वहीं कुछ महीने पहले इंटरनेट पर अनुष्का शर्मा की हमशक्ल जूलिया छाई हुई थीं. अजीब बात तब हुई जब अनुष्का और जूलिया सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ कॉन्वर्सेशन करने लगीं. अब कैटरीना की डुप्लीकेट के बारे में बता देते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Alina Rai (@alinarai07) on

दीपिका के बाद अब अब इंटरनेट पर कटरीना कैफ की हमशक्ल के रूप में अलीना राय को खोजा गया है. वह सोशल मीडिया विडियो ऐप स्टार हैं. ऐसे में अगर आप भी उनकी प्रोफाइल देखेंगे तो मिलेगा वह अक्सर कैट के लुक्स रीक्रिएट करती हैं, यह देखना काफी इंट्रेस्टिंग भी है. उन्होंने लगभग सभी लुक कैटरीना की तरह ही रखें ऐन. सोशल मीडिया पर उनके फैंस के भी काफी कॉमेंट्स हैं जिस पर चर्चा है कि वह काफी हद तक कटरीना जैसी दिखती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Alina Rai (@alinarai07) on

वहीं सोशल मीडिया ऐप पर किंजल ना की एक यूजर हैं जिनके लुक्स को देखकर लोग उनको दीपिका पादुकोण से कंपेयर कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की भी कई हमशक्ल मिल चुकी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Alina Rai (@alinarai07) on

कैटरीना की बात करें तो सलमान खान की फिल्म भारत में दिखाई दी थीं. अब वह सूर्यवंशी में नजर आएंगी. फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और अक्षय कुमार अहम भूमिका निभाएंगे. फिल्म 27 मार्च 2020 में रिलीज होगी. 

Dream Girl : बजट से दुगनी कमाई कर गई आयुष्मान-नुसरत की कहानी

अनुष्का शर्मा की इस हरकत से परेशान हुआ फोटोग्राफर, कह दी ये बात

सोशल मीडिया पर छा रही एक और दीपिका पादुकोण, फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -