चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, AAP में शामिल हुई पार्टी की ये नेता
चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, AAP में शामिल हुई पार्टी की ये नेता
Share:

नई दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल गोवा के दो मौजूदा विधायकों के आप में सम्मिलित होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. बता दें भारतीय जनता पार्टी की विधायक अलीना सल्दान्हा आप में सम्मिलित हुई हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते अलीना ने कहा, मेरे लिए ये बहुत अहम दिन है, आज मैंने बहुत बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने आगे भारतीय जनता पार्टी पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा, भारतीय जनता पार्टी अब वो पहले वाली पार्टी नहीं रही, जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़े थे. 

वही हाल की कुछ घटनाओं ने मुझे ये फैसला लेने के लिए सोचने पर मजबूर किया, मैंने सीएम से भी शिकायत की. अलीना सल्दान्हा ने प्रदूषण का भी मसला उठाया, उन्होंने कहा, लोगों को घर छोड़ने के लिए विवश होना पड़ा, प्रदूषण बड़ी वजह है. वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा, एलिना गोवा भारतीय जनता पार्टी की मौजूदा विधायक है जोकी बहुत ईमानदार हैं, उनका स्वागत है. मैं गोवा के लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि उनकी मर्जी के खिलाफ कोई प्रोजेक्ट नहीं थोपा जाएगा. 

केजरीवाल ने आगे कहा, आज कांग्रेस के ऊपर से जनता का विश्वास उठ चुका है, भारतीय जनता पार्टी बिखर रही है. ऐसे में आम आदमी पार्टी ही गोवा के लिए एक इकलौती उम्मीद है गोवा के लोगों को विश्वास आप एक ईमानदार सरकार देगी. गोवा विधानसभा चुनाव के दिन समीप आ रहे हैं. ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. इस बीच बृहस्पतिवार के दिन भारतीय जनता पार्टी को तगड़ा झटका देते हुए पार्टी की विधायक अलीन सलदान्हा ने भारतीय जनता पार्टी को अलविदा कहते हुए आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई.

स्थगित हुई मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता, 17 कंटेस्टेंट्स कोरोना पॉजिटिव

एक झटके में सस्ता होगा सोना, इंपोर्ट ड्यूटी घटाकर 4% करने की तैयारी!

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -