राजस्थान में बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान
राजस्थान में बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान
Share:

टीवी की जानी-मानी अदाकारा हिना खान सेल्फी क्वीन है इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है क्योंकि वह जहाँ जाती हैं वहीं से तस्वीरें खिंच कर ले आती हैं. ऐसे में आजकल वह राजस्थान में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं, जहाँ से उनकी एक के बाद एक फोटोज सामने आ रहीं हैं. जी दरअसल हाल ही में हिना ने बेहद स्टाइलिश और डैशिंग अंदाज में एक साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

जी हाँ, हिना की यह सभी तस्वीरें दिल को छू लेने वाली है और हर तस्वीर में उनका अंदाज दिल में घर कर जाने वाला है. उनकी तस्वीरें शेयर करते ही वायरल होना शुरू हो गई हैं जो आप देख सकते हैं. हिना ने अलीला फोर्ट बिशनगढ़ (Alila Fort Bishangarh) की बालकनी में खड़े होकर ये तस्वीरें खिचवाई हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं होटल में राजस्थानी थाली को एन्जॉय करते हुए हिना ने खाने की फोटो शेयर की है जो यहाँ साफ़ नजर आ रही है.

वहीं फोटो क्लिक कराते हुए हिना ने अलग अलग स्टाइल से पोज दिए हैं लेकिन इस बीच वह अपने पीछे खड़े बॉयफ्रेंड को भूल ही गईं हैं. वहीं तस्वीर में लाइट मेकअप के बाद भी हिना की खूबसूरती निखर कर आ रही है जो तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है. उनके गोरे मुखड़े पर यह चश्मा उनके लुक में चार चाँद लगा रहा है जो आप देख सकते हैं. वैसे आजकल तो हिना टीवी के किसी सीरियल का हिस्सा नहीं हैं लेकिन हाँ वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

BB13 : भाउ और सिद्धार्थ शुक्ला की आपस में हुई बात, ​सिड ने कहा- ये 13 लोग पूरी दुनिया नहीं है इसीलिए...

BB13 : रश्मि सिद्धार्थ के बीच फिर आयी दरार, कैप्टेंसी पर उठे सवाल

बिग बॉस के घर में होगी ऐसे शख्स की एंट्री जिससे घरवाले हो सकते है परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -