उत्तर प्रदेश: महिला बैंक मैनेजर ने फांसी लगाकर किया सुसाइड
उत्तर प्रदेश: महिला बैंक मैनेजर ने फांसी लगाकर किया सुसाइड
Share:

अलीगढ़: बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश से कई घटनाएं सामने आ रही है. वही इस बीच अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र के नौरंगाबाद स्थित ग्रामीण आर्यावर्त बैंक में तैनात महिला मैनेजर ने सोमवार को अपने घर में सुसाइड कर लिया. घटना की जानकारी प्राप्त होते ही पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लाश के पास से एक डायरी बरामद हुई है. जिसमें महिला द्वारा सुसाइड नोट लिखे जाने की बात भी सामने आई है. 

वही पुलिस अभी सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बता दे की अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र की गांधीनगर रहवासी कुमुद सिंह नौरंगाबाद स्थित ग्रामीण आर्यावर्त बैंक में महिला मैनेजर पद पर तैनात थीं. आज प्रातः ही उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. घटना की जानकारी पाकर पहुंचे क्षेत्र के अधिकारी पंकज श्रीवास्तव ने घटना की जानकारी देते हुए अपने बयान में बताया, कि पुलिस कंट्रोल रूम में महिला द्वारा सुसाइड करने की जानकारी प्राप्त हुई थी. मौके पर पहुंचकर सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है. 

फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. महिला के पास से बरामद डायरी की सम्पूर्ण जांच की जा रही है. परिवार द्वारा दी गई सुचना के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. वही पुलिस द्वारा पूरी घटना की जाँच निरंतर जारी है. तथा महिला के परिवार वालो से भी पूछताछ की जाएगी. फिलहाल महिला के सुसाइड के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है. जांच के बाद ही कारणों का पता चल पाएगा. 

मध्यप्रदेश: फ़ूड प्‍वाइजनिंग से जज और उनके बेटे की मौत, मचा हड़कंप

क्या रद्द हो जाएंगी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं ? सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सबकी निगाहें

MP में सिर्फ ट्यूशन फीस ही वसूल सकेंगे स्कूल, कोर्ट में राज्य सरकार ने दिया जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -