इलाज के दौरान अचनाक महिला के मुँह में हुआ ब्लास्ट और फिर...
इलाज के दौरान अचनाक महिला के मुँह में हुआ ब्लास्ट और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले का बताया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में एक महिला द्वारा जहरीला पदार्थ खाए जाने के बाद उसे तुरंत जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसके मुंह में अचानक विस्फोट हो गया. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ उस विस्फोट को देखकर महिला का इलाज कर रहे डॉक्टर भी चौंक गए और उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि क्या करें.

जी हाँ, वहीं विस्फोट के बाद महिला के मुंह में आग लग गई और धुआं निकलने लगा. उसके कुछ देर बाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई और वह अपनी जिंदगी खत्म कर गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ''मृतक महिला की पहचान शीला देवी के रूप में हुई है. महिला हरदुआ गंज की रहने वाली थी.'' इस मामले में इमरजेंसी वॉर्ड के एसीएमओ राहुल कुमार ने बताया कि ''यह अपने आप में अजीबोगरीब घटना है. हमने मेडिकल के इतिहास में ऐसा पहली बार देखा है, जब किसी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया हो और उसके मुंह विस्फोट हुआ हो.'' आगे उन्होंने कहा ''इस घटना इसका वीडियो शोध के लिए हम यू-ट्यूब और अन्य सोशल साइटों पर भी डालेंगे. महिला के मुंह में विस्फोट होने की घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है.''

वहीं आगे उन्होंने कहा ''शुरूआती जांच में ऐसा लग रहा है कि महिला ने विस्फोटक पदार्थ का सेवन किया था. जिस कारण उसकी अन्न नली फट गई.'' आप सभी को बता दें कि इस मामले में डॉक्टर्स का यह भी कहना है कि महिला की अन्न नली में गैस से प्रेशर के कारण विस्फोट हुआ.

शौच के लिए गई भाभी तो पीछा करने लगा देवर और फिर...

दहेज़ पड़ा कम तो बहु को निकाला घर से बाहर

बहन के प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -