कोरोना की मार से काँप उठा यह शहर, शुरू हुआ अब मौत का खेल

नई दिल्ली: देश भर में कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. यदि हम बात करें दुनियाभर में मरने वालों की तो अब तक 2 लाख 92 हजार से अधिक लोगों की मौते हो चुकी है. 

पीलीभीत में नया कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला: यूपी के पीलीभीत में नया कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. 35 वर्षीय संक्रमित दिल्ली से पैदल चलकर आया था. वह बीसलपुर का रहने वाला है. 

अलीगढ़ में प्रसिद्ध सर्राफा कारोबारी समेत दो की कोरोना से मौत: अलीगढ़ के प्रसिद्ध सर्राफा व रीयल स्टेट कारोबारी व श्री वार्ष्णेय कॉलेज सोसाइटी के प्रमुख की कोरोना वायरस से मौत हो गई है. उनका उपचार जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा था. मृत्यु के बाद कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. वहीं जयगंज पीली कोठी निवासी 53 वर्षीय महिला की दिल्ली के एक हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

गौतमबुद्धनगर: छह नए केस, एक की मौत: गौतमबुद्धनगर जिले में मंगलवार को छह नए मामले सामने आए, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई. इसी के साथ अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 230 हो गई है. इसमें से 141 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्च कर दिया गया है. जबकि 86 सक्रिय मरीज हैं और तीन लोगों की मौत हो चुकी है. 

इंदौर में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, 2107 पहुंची मरीजों की संख्या

मध्य प्रदेश उपचुनाव के पहले ही राज्य में गूजबाज़ी शुरू, कांग्रेस ने कसा तंज

आज आएगा यूपी के 69,000 शिक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम, ऐसे करें चेक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -