दर्दनाक: अलीगढ़ नालें में कार गिरने से 3 की मौत, मृतकों के घरों में छाया शोक

दर्दनाक: अलीगढ़ नालें में कार गिरने से 3 की मौत, मृतकों के घरों में छाया शोक

अलीगढ़: हमारे देश में दिनों बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं की वारदातें आज लोगों का जीना मुश्किल कर रही है जंहा हमेशा ही इस बात का डर बना रहता है कि क्या आज के समय में कही जाना सुरक्षित है या नहीं वहीं हर रोज कही न कही से ऐसी कबहिर सुनने को मिल ही जाती है जो रूह को हिला देती है वहीं हाल ही में ऐसा ही कुछ सुनने को मिला है अलीगढ़ के क्वार्सी बाईपास पर शनिवार को स्कूली बस को बचाने की कोशिश में एक कार अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई. इस घटना में कार सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से तीनों शवों को कार से बाहर निकाला. पुलिस ने इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार तीनों मृतक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी थे और स्टेडियम से टहलकर कार से घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान एक स्कूली बस सामने आ गई जिसे बचाने की कोशिश में कार नाले में जा गिरी. कार में सेंसर लॉक होने के कारण दरवाजे नहीं खुले और तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. तीनों मृतक क्वारसी थाना क्षेत्र के शताब्दी नगर के रहने वाले हैं और इनकी उम्र 60 वर्ष से अधिक बताई जा रही है. इस दुखद घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों की दी जा चुकी है. 

वहीं इस घटना पर स्थानीय सभासद का कहना है कि यहां कई बार इस तरीके की घटनाएं हो चुकी हैं. इसके बावजूद नाले की तरफ किसी भी अधिकारी का कोई ध्यान नहीं है. उन्होंने यह भी बताया है कि इसके लिए वह नगर निगम के अधिकारियों को पत्र भी लिख चुके हैं. 

शरणार्थी शिविर में ईसाईयों को घर में घुसकर पीटा, चर्च और स्कूल में की तोड़फोड़

'धंधा करती है' कहकर युवती को उठा ले गए दो पुलिसवाले, एक कमरे में ले जाकर...

चोर ने उड़ाए 2.67 करोड़ की ज्वेलरी, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान