अलीगढ़ दुष्कर्म मामले में हुआ बवाल, टप्पल में धारा 144 लागू

Jun 11 2019 11:54 AM
अलीगढ़ दुष्कर्म मामले में हुआ बवाल, टप्पल में धारा 144 लागू

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल के साथ की हत्या के बाद से पूरे कस्बे में आक्रोश का माहौल है, किसी अनहोने का अंदेशा होता देख प्रशासन ने भारी पुलिस और अर्धसैनिक बल लगा रखा है. डीएम ने बड़ा आदेश जारी करते हुए मंगलवार (11 जून) को शाम पांच बजे तक इंटरनेट सेवाएं भी रोक दी गई है.  

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने खैर तहसील के क्षेत्र में सोमवार (10 जून ) देर रात तक इंटरनेट सेवाएं रोकने का आदेश जारी किया है. इसके साथ ही पूरे टप्पल में धारा-144 लगाई गई है. अलीगढ़ में शांति व्यवस्था और सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए सभी मोबाइल कंपनियों द्वारा प्रदान की जा रही इंटरनेट सुविधा को सोमवार रात्रि 12 बजे से समय बढ़ाकर अब मंगलवार शाम 5 बजे तक खैर क्षेत्र में बन्द करने के निर्देश जारी किए हैं. 

जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, ढाई साल की बच्ची की नृशंस हत्या के बाद कुछ शरारती तत्व अफवाह फैला रहे हैं और फेक विडियो साझा कर रहे हैं. ऐसी पोस्ट इलाके का सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ सकती हैं. डीएम चंद्र भूषण ने कहा है कि अलीगढ़ पुलिस ऐसी सभी पोस्ट पर पैनी निगाह रख रही है और अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करेगी. इससे पहले रविवार को पुलिस पूरे दिन टप्पल में शांति-व्यवस्था कायम रखने के लिए कयावद  करती रही. 

युवा यहां से हर माह कमाए 25 हजार रु वेतन, इस तरह से जल्द करें आवेदन

‘वॉशिंगटन मॉन्यूमेंट’ में मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, 2500 लोगों ने करवाया पंजीकरण

विकासशील अर्थव्यवस्थाओं के नुकसान को लेकर कुछ ऐसा बोले उद्योग मंत्री