कर्ज नहीं चुकाने पर हुई कहा-सुनी तो युवक ने दो साल की बच्ची के साथ कर दिया ऐसा काम...
कर्ज नहीं चुकाने पर हुई कहा-सुनी तो युवक ने दो साल की बच्ची के साथ कर दिया ऐसा काम...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले से सामने आया है. यहाँ के टप्पल में एक बड़ी ही खतरनाक घटना सामने आई है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ यहां कर्ज के विवाद को लेकर आरोपियों ने एक दो वर्ष की बच्ची की निर्मम रूप से हत्या कर दी. जी हाँ, और अब इस घटना के बाद से देशभर में लोगों में रोष व्याप्त है. आने वाली खबरों की माने तो बच्ची का शव 2 जून को घर के पास क्षत-विक्षत हालत में कचरे के ढेर में मिला था और बच्ची के शरीर के टुकड़े किए गए थे जिसके बाद उसका एक हाथ भी गायब था. वहीं बच्ची की आंखे बाहर निकली हुई थी.

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बीते शुक्रवार को जांच के लिए एसआईटी भी बनाइ गई है. इस मामले में बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका भी जताई है और उसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कहा की बच्ची के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस का कहना है की बच्ची का गला दबाकर हत्या की गई है. वहीं आगे इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी जाहिद से बच्ची के दादा ने 50 हजार रुपए उधार लिए थे और इसमें से 10 हजार बकाया थे, पैसे नहीं देने पर 28 मई को जाहिद की दादा के साथ कहासुनी हुई, उसके बाद जाहिद ने परिवार से बदला लेने की धमकी दी थी.

वहीं ऐसा कहने के बाद आरोपी ने 30 मई को जाहिद बच्ची का अपहरण किया और हत्या कर साथी असलम की मदद से शव को कचरे के ढेर में डाल दिया. अब इस मामले ने सभी को हैरान कर दिया है और इस मामले के कारण शहरभर में रोष व्याप्त है.

जौनपुर से पकड़ाया एक और बलात्कारी बाबा, दर्शन के बहाने करता था शोषण

प्रेमी को घर बुलाकर पत्नी ने पति को उतार दिया मौत के घाट

ईद के दिन मौसी को पिलाया शर्बत और बाथरूम में जाकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -