खिड़की का कांच फोड़ यात्री के गले के आर-पार हुई लोहे की रॉड
खिड़की का कांच फोड़ यात्री के गले के आर-पार हुई लोहे की रॉड
Share:

अलीगढ़: अलीगढ़ जिले के सोमना रेलवे स्टेशन पर एक ऐसा हादसा हुआ जो सभी को चौका गया। जी दरअसल आज यानी शुक्रवार सुबह इस बड़े हादसे ने हड़कंप मचा दिया। मिली जानकारी के तहत यहां नीलांचल एक्सप्रेस ट्रैन (12876) के सामान्य कोच में बैठे एक यात्री की गर्दन में घुसकर लोहे की रॉड आर-पार हो गई। स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर यह दर्दनाक नजारा देख हर कोई हैरान हो गया। जी दरअसल सोमना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर उस समय एक बड़ा हादसा हो गया, जब नीलांचल एक्सप्रेस गाड़ी के जनरल कोच की सीट नंबर-15 पर बैठकर यात्रा कर रहे एक पैसेंजर की गर्दन में होकर एक लोहे की रॉड आर- पार हो गई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

उर्फी जावेद की ड्रेस पर आया सनी लियोन का दिल, कह डाली ये बड़ी बात

इस मामले में बताया जा रहा है मृतक यात्री की पहचान सुल्तानपुर के रहने वाले हरिकेश दुबे के रूप में हुई है। इस मामले की सूचना मिलते ही आरपीएफ और सीआरपीएफ समेत रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने में जुट गए। दूसरी तरफ मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा चुका है। इस मामले में आरपीएफ सीओ केपी सिंह का कहना है कि, 'अलीगढ़ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर नीलांचल एक्सप्रेस शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे आई थी। सूचना मिली अगले जनरल कोच में किसी यात्री को चोट लग गई है।'

वहीं आगे उन्होंने बताया- 'इस सूचना पर आरपीएफ और जीआरपी के साथ सारे रेलवे के कर्मचारी वहां पहुंचे। उसके बाद देखा गया कि सेकंड कोच में सीट नंबर-15 पर सवार एक यात्री के बाईं तरफ से एक रोड घुसी थी, जो दाहिने साइड होकर निकल गई थी। हादसे में उसकी ऑन स्पॉट डेथ हो गई थी।' वहीं मौके पर जीआरपी ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। अब रेलवे पुलिस इस घटना को लेकर आगे इसकी पूरी जानकारी जुटा रही है। अब तक यह पता नहीं लग पाया है कि यह घटना कब और कहां पर घटी है? हालाँकि सूत्रों ने पुष्टि की कि उस क्षेत्र में रेलवे की तरफ से ट्रैक बिछाने का काम किया जा रहा है।

प्रेग्नेंसी की खबरों पर आया रुबीना दिलैक का ये चौंकाने वाला बयान

'कुछ ऐसा करूँगा कि जन्नत में हूरें मिलेंगी..', मोहम्मद शरीक के भी 'आफताब' जैसे कट्टर विचार

'हिंदू शांतिप्रिय, वे जिहाद में भी विश्वास नहीं करते': असम CM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -